Advertisment

Anushka-Virat: वर्ल्ड कप के बाद मुंबई वापस लौटे विराट-अनुष्का, फैंस बोले- चैंपियन

Anushka-Virat:विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई पहुंचे और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों काफी उदास और टेंशन में लग रहे थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Virat Anushka Mumbai

Virat Anushka Mumbai( Photo Credit : Social Media)

Anushka SharmaVirat Kohli: बॉलीवुड कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए वर्ल्ड कप मैच से वापस लौट आए हैं. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से हार गई. इसके बाद भारी मन से खिलाड़ी अपने-अपने घर जाने के लिए शहर से निकल गए. गुजरात से वापस आते ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कपल ने एक साथ एंट्री ली साथ दोनों बेटी वमिका के लिए पजेसिव दिखे. अनुष्का ने बड़ी सख्ती से कैमरामैन को बेटी की तस्वीरें क्लिक न करने की हिदायत दी. 

Advertisment

आज 20 नवंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई पहुंचे और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों काफी उदास और टेंशन में लग रहे थे. अनुष्का के चेहरे पर गुस्सा और उदासी साफ देखी जा सकती थी. विराट कोहली भी टेंशन में थे. भारत की हार के बाद दोनों आनन-फ़ानन में एयरपोर्ट से बाहर चले गए. एयरपोर्ट पर अनुष्का काफी सादगी भरे अंदाज में नजर आईं. उन्होंने व्हाइट सूट-पलाजो पहना था. एक्ट्रेस ने पैपराजी को दूर रखने की वॉर्गिंग दी और कार में बैठ गईं. विराट भी कैमरामैन से फोटो क्लिक न करने की अपील करते दिखे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कप के मंबई लौटने पर फैंस ने दोनों की हौसलाअफजाई की. एक यूजर ने उन्हें 'सच्चे चैंपियन' कहा, वहीं दूसरे ने लिखा 'चैंपियंस.' टीम इंडिया के हारने के बाद फैंस खिलाड़ियों को सपोर्ट करते हुए उनकी हौसलाअफजाई कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'अगले वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं.'

Advertisment

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टीम के लिए उत्साह बढ़ाया और लिखा, “प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था. आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और देश को बहुत गौरव दिलाया. हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं.”

Source : News Nation Bureau

कप्तान विराट कोहली अनुष्का शर्मा ind vs aus match Anushka sharma अथिया शेट्टी यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 केएल राहुल World Cup 2023 ind-vs-aus world cup final india vs australia र्ल्ड कप फाइनल Virat Kohli
Advertisment
Advertisment