Advertisment

Arbaaz Khan Birthday: साल 2010 में बदली थी किस्मत, कॉमेडी सर्कस में रह चुके हैं जज

Arbaaz Khan Birthday: अरबाज खान ने फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा, उन्हें डायरेक्ट भी किया है. साथ ही अपने भाई सलमान खान और सोहेल खान के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Arbaaz Khan Birthday

Arbaaz Khan Birthday( Photo Credit : social media)

अरबाज खान (Arbaaz Khan Birthday) बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम है. वह न केवल फिल्मों में एक्टिंग करते हैं, बल्कि उनका निर्माण और निर्देशन भी करते हैं. उन्होंने बतौर एक्टर कई फिल्मों में काम किया, जिनमें दरार, प्यार किया तो डरना क्या, मां तुझे सलाम, हैलो ब्रदर, ढोल समेत कई फिल्में शामिल हैं, लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल सकी. इसके बाद अरबाज(Arbaaz Khan) ने डायरेक्शन की ओर रुख किया और दबंग 2 बनाई. उन्होंने दबंग फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्में प्रोड्यूस की हैं. अरबाज (Arbaaz Khan) ने टेलीविजन पर लाफ्टर शो कॉमेडी सर्कस को जज किया, वह सोनी टीवी पर प्रसारित रियलिटी शो 'पावर कपल' में अपनी पूर्व पत्नी के साथ होस्ट के रूप में भी दिखाई दिए. 

Advertisment

वह किसी भी क्षमता में 50 साल के इंसान जैसा नहीं दिखता, लेकिन वह है. उनका जन्म 4 अगस्त 1967 को हुआ था, उन्होंने 2022 में अपना 55वां जन्मदिन मनाया. आज उनका 56 वां जन्मदिन है. उनका जन्म पूना में हुआ था, जो कि महाराष्ट्र में है, उन्होंने 29 साल की उम्र तक एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा था. उनके शादी शुदा जिंदगी की अगर बात करें तो वो फिलहाल सिंगल हैं, लेकिन वह इससे पहले शादी-शुदा थे. अरबाज खान ने 1998 में एक साथी एक्ट्रेस और मॉडल से शादी की थी, उनकी पत्नी का नाम मलाइका अरोड़ा था. एक साल से भी कम समय के बाद उनका आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया. उनके बेटे का जन्म 2002 में हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

Advertisment

फिल्म में रह चुके हैं डायरेक्टर

वह फिलहाल जियोर्जिया एंड्रियानी नाम की महिला को डेट कर रहे हैं. वे 2018 से जुड़े हुए हैं. वह स्वयं एक एक्ट्रेस बनने पर काम कर रही है. साल 2010 उनके लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ था क्योंकि वह अरबाज खान प्रोडक्शंस नाम से अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के बाद सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग के निर्माता के रूप में उभरे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई. बाद में उन्होंने दबंग 2 के लिए निर्देशक की भूमिका निभाई, जो एक ब्लॉकबस्टर भी थी. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Malaika Arora-Arbaaz Khan arbaaz khan birthday Latest Hindi news Arbaaz Khan Girlfriend Name Arbaaz khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment