Advertisment

Arbaaz Khan Wedding: डैडी अरबाज की दूसरी शादी में हैंडसम बनकर पहुंचे बेटे अरहान, वीडियो वायरल

Arbaaz Khan Wedding: अरबाज खान आज 24 दिसंबर 2023 को दोबारा शादी के बंधन में बंध गए हैं. एक्टर ने मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान के संग निकाह किया है कपल की वेडिंग फोटोज सामने नहीं आई हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Arbaaz Khan Wedding

Arbaaz Khan Wedding ( Photo Credit : Social Media)

Arhaan Khan At Father Arbaaz Khan Wedding: बॉलीवुड अरबाज खान ने आज 24 दिसंबर को दूसरी शादी रचा ली है. एक्टर मलाइका अरोड़ा से तलाक के 6 साल बाद एक्टर ने शादी की है. अरबाज खान की शादी में पूरा खान परिवार शामिल हुआ था. शादी की रस्में और निकाह उनकी बहन अर्पिता खान के घर आयोजित किए गए थे. सलमान खान, हेलम, सलमा और सलीम खान समेत सभी लोग अर्पिता के घर जमा हुए थे. इनमें अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी शामिल थे जो अपने पिता की शादी में काफी कूल लुक में नजर आए. 

Advertisment

अरबाज खान 56 साल की उम्र में दोबारा दूल्हा बने हैं. उन्होंने शौरा खान से शादी रचाने का फैसला किया है. शौरा अरबाज से उम्र में 15 साल छोटी हैं और 41 साल की हैं.इस शादी में बॉलीवुड के कई नामचीन सितारे शामिल हुए थे. फराह खान, रितेश देशमुख जेनेलिया डिसूजा से लेकर रवीना टंडन तक मेहमान बनकर आए थे. शादी में अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी आए थे. अरहान 21 साल के हैं और काफी क्लासी लुक में पापा की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे. उन्होंने ब्लैक शेरवानी पहनी थी और डैशिंग अंदाज में एंट्री लेते हुए पैपराजी को ग्रीट करते नजर आए. अरहान के साथ उनके बाकी कजिन भी वेडिंग में शामिल हुए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अरहान, अरबाज खान और उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं. दोनों का साल 2017 में तलाक हो गया था. इन दिनों मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. खबर है कि मलाइका भी जल्द ही अर्जुन कपूर से शादी रचा सकती हैं. 

फिलहाल, अरहान की न्यू मॉमी शौरा खान की बात करें तो वो एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. शौरा ने कई फिल्मों और टेलीविजन शो में काम किया है. वहीं अरबाज और शौरा की मुलाकात उनकी नई फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. दोनों ने जल्द ही शादी का फैसला कर लिया था.

Source : News Nation Bureau

शौरा खान who is Sshura Khan Arbaaz Khan nikaah Arbaaz Khan second wife arbaaz khan wedding मलाइका अरोड़ा Sshura khan अरबाज खान अरहान खान Malaika Arora Arhaan Khan Arbaaz khan
Advertisment
Advertisment