logo-image
लोकसभा चुनाव

56 की उम्र में दूसरी बार पिता बनेंगे अरबाज खान, पत्नी शूरा संग पहुंचे मैटरनिटी क्लिनिक, देखें VIDEO

अरबाज खान के दूसरी बार पिता बनने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं कपल से लोगों ने ये सवाल तक कर लिया कि 'क्या कोई खुशखबरी है?' आखिर क्यों ये सवाल उठ रहे हैं. 

Updated on: 03 Jul 2024, 12:56 PM

नई दिल्ली:

Arbaaz Khan Wife Shura Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने पिछले साल दिसंबर में मेकअप आर्टिस्ट शूरा (Shura) खान से दूसरी शादी की थी. अरबाज से शादी के बाद से ही शूरा सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट बटोरी रहीं हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है, जहां कपल रोमांस करते, तो कभी दोनों की कैमेस्ट्री वायरल होती नजर आती है. अब हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan) के दूसरी बार पिता बनने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं कपल से लोगों ने ये सवाल तक कर लिया कि 'क्या कोई खुशखबरी है?' चलिए जानते हैं, आखिर क्यों ये सवाल उठ रहे हैं. 

क्या प्रेग्नेंट हैं अरबाज की पत्नी?

दरअसल, शादी के बाद से ही अरबाज और शूरा सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में कपल को मैटरनिटी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. जिसके बाद से ही रूमर्स फैल गए हैं कि अरबाज और शूरा खान जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. कपल के वायरल हो रहे वीडियो में पैपराजी के सवाल पर शूरा खान रिएक्ट ( (Arbaaz Khan Wife Shura) करती भी नजर आ रही हैं. इस दौरान कपल से पैपराजी ने पूछा कोई गुड न्यूज है क्या. तो शूरा ने तुरंत ना में सिर हिलाया और फिर भागते हुए गाड़ी में जाकर बैठ गईं. इससे एक दिन पहले भी शूरा खान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पति अरबाज खान से मिलने के लिए एयरपोर्ट पर दौड़ती नजर आ रही थीं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैसे हुई थी कपल की मुलाकात?

शूरा खान (Shura Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अरबाज के साथ फोटो शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर  एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अरबाज खान पर प्यार लुटाती नजर आ रही थी. शूरा ने  अरबाज  को गले लगाए एक फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 'सुकून'. बता दें कि अरबाज और शूरा की मुलाकात फिल्म पटना शुक्ल के सेट पर हुई थी. अरबाज इस फिल्म के निर्माता थे. वहीं शूरा रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट थीं. यहां से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई और 24 दिसंबर 2023 में अरबाज ने बहन अर्पिता के घर में एक इंटीमेट शादी की. 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sshura Khan (@sshurakhan)