Advertisment

Arijit Singh: अरिजीत सिंह को कॉन्सर्ट के दौरान लगी चोट, फैंस से हाथ मिलाना पड़ा भारी

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने हाल ही में औरंगाबाद में परफॉर्म किया. शो की सफलता के बावजूद, एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी जिसमें एक महिला ने अरिजीत का हाथ खींच लिया,

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह( Photo Credit : social media)

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने हाल ही में औरंगाबाद में परफॉर्म किया. शो की सफलता के बावजूद, एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी जिसमें एक महिला ने अरिजीत का हाथ खींच लिया, जिससे सिंगर को चोट लग गई. हालांकि, जिस चीज ने इंटरनेट पर सबका ध्यान खींचा, वह था अरिजीत (Arijit Singh) का शांत और संयमित व्यवहार. इस संगीत कार्यक्रम के दौरान, एक उत्साहित फैंस ने अरिजीत का हाथ मिलाने का प्रयास किया, जिसके कारण  सिंगर ने अपना संतुलन खो दिया और उनके हाथ पर चोट लग गई. घायल होने के बावजूद अरिजीत ने अपना आपा नहीं खोया, बल्कि वह उस व्यक्ति को उसकी गलती का एहसास कराने की कोशिश कर रहे थे.

Advertisment

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में अरिजीत को यह कहते सुना जा सकता है, “आपको यह समझना होगा. मेरी बात सुनो, बोलो मत. आपको मजा आ रहा था, वह ठीक है, लेकिन अगर मैं परफॉर्म नहीं कर पा रहा हूं, तो आप मजा कैसे करोगे? आप बड़े हो गए हैं और एक मेच्युर पर्सन हैं. तुमने मेरा हाथ क्यों खींचा? मेरा हाथ अब कांप रहा है. वहीं इसके बाद जब अरिजीत ने पूछा "क्या मुझे जाना चाहिए?" सारा का सारा क्राउड चिल्लाना लगा. जिस महिला ने गलती से अरिजीत को चोट पहुंचाई थी, उसने सिंगर से कई बार माफी मांगी.

अरिजीत ने हाथ पर बांधा क्रेप बैंडेज

Advertisment

इंटरनेट पर फैंस ने अरिजीत की सराहना की कि उन्होंने स्थिति को कैसे संभाला. फैंस में से एक ने कहा, "उन्होंने अपना आपा नहीं खोया, और अभी भी समझा रहे हैं." एक अन्य ने कहा, "यह वास्तव में दुखद है लेकिन अरिजीत ने इसे अच्छी तरह से हैंडल किया."

ये भी पढ़ें-Urfi Javed Bubblegum Top : उर्फी जावेद ने किया अपना ये हाल, फैशन के चक्कर में क्या कर बैठी ?

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में, अरिजीत (Arijit Singh) को अपने हाथ पर क्रेप बैंडेज बांधते हुए देखा जा सकता है. क्लिप में, सिंगर को व्यक्ति को बैंड को कसकर बांधने और उसे रोल करने का निर्देश देते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, अरिजित का समय अच्छा चल रहा था और  जब तक उनके साथ ये घटना नहीं घटी थी. एक वीडियो में, सिंगर को अपने फैंस की तरफ से पॉपकॉर्न की पेशकश करते हुए देखा गया था. अरिजीत (Arijit Singh) वर्तमान में एक राष्ट्रव्यापी दौरे पर हैं और पहले ही दिल्ली, कोलकाता और अहमदाबाद जैसे शहरों में प्रदर्शन कर चुके हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

playback singer arijit singh Arijit Singh Video Arijit Singh Arijit Singh statement national Entertainment news Latest Hindi news Arijit Singh Show Bollywood News Arijit Singh news
Advertisment
Advertisment