Advertisment

मलाइका ने शेयर की मिस्ट्री मैन की फोटो तो अर्जुन कपूर का टूटा दिल? बोले- 'पॉजिटिव रहने से चीजें...'

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप रूमर्स के बीच मलाइका अरोड़ा ने एक मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर की थी. वहीं, अब अर्जुन कपूर ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Arjun Malaika

Arjun, Malaika ( Photo Credit : Social Media)

Arjun Kapoor Cryptic Post: एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप (Malaika-Arjun Breakup) को लेकर कई बार रूमर्स सामने आई हैं. लेकिन हर बार इस कपल ने इस खबर को झूठा साबित किया है और एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर की है और स्पॉट भी हुए है. लेकिन अब एक बार फिर से मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें तेज हो गई है और इस खबर ने तूल तब पकड़ा जब हाल ही में अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका नजर नहीं आई और ना ही उन्होंने अर्जुन को लेकर कोई पोस्ट किया. वहीं हाल ही में मलाइका ने एक मिस्ट्री मैन की फोटो शेयर की, जिसके बाद अर्जुन कपूर ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया. 

Advertisment

अर्जुन ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक नोट शेयर किया है. इसमें लिखा था, 'पॉजिटिव रहने का मतलब ये नहीं कि चीजें ठीक हो जाएंगी.  बल्कि इसका मतलब ये है कि आप ठीक रहेंगे, चाहे चीजें कैसे भी हों.' इससे पहले एक्टर ने जून महीने में भी ऐसा ही कुछ नोट पोस्ट किया था. जिसमें लिखा था, 'जीवन में हमारे पास दो ऑप्शन होते हैं. या तो हम अपने अतीत में ही खो जाएं या फिर भविष्य के बारे में सोचें और आगे बढ़ें.' वहीं, अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा की डेटिंग की अफवाह भी उड़ने लगी हैं. एक्ट्रेस इस समय स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं और ट्रिप की तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींच रही हैं. 

publive-image

मलाइका ने मिस्ट्रीमैन की फोटो की शेयर

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप रूमर्स के बीच मलाइका अरोड़ा इन दिनों स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें  इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. जिसमें वह नियॉन कलर की बिकिनी पहने अपना फूड एंजॉय करती दिखीं. उन्होंने इस फोटो कॉलेज में खाने की भी फोटो शेयर की थी लेकिन जिसने लोगों का ध्यान खिंचा वो हैं मिस्ट्री मैन. इस फोटो में मिस्ट्री मैन व्हाइट कलर की शर्ट में दिखा, हालांकि उसका चेहरा क्लियर नजर नहीं आ रहा है. वहीं अब चर्चा शुरू हो गई है कि अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद क्या मलाइका को फिर प्यार हो गया है. हालांकि ये मिस्ट्रीमैन कौन हैं इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

अर्जुन कपूर national Entertainment News in Hindi बॉलीवुड न्यूज Arjun Kapoor Cryptic Post मनोरंजन की खबरें मलाइका अरोड़ा Arjun Kapoor Malaika Arora Arjun Malaika Breakup Bollywood News
Advertisment
Advertisment