Advertisment

Arjun Kapoor on break up: ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, कहा-

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की अफवाहों के वायरल होने के तुरंत बाद, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी बयान शेयर किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Arjun Kapoor shares a cryptic post

Arjun Kapoor shares a cryptic post( Photo Credit : file photo)

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे के साथ काफी मजबूत रिश्ते में हैं और इस जोड़े ने यह बात स्पष्ट रूप से कही है, जबकि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. यह जोड़ी ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में से एक बन गई, हालांकि, रिपोर्ट्स के वायरल होने के तुरंत बाद, अर्जुन कपूर ने ब्रेकअप की अफवाहों के बीच इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमय बयान शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पास्ट और फ्यूचर के जीवन के बारे में लिखा है.

Advertisment

publive-image

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे के साथ काफी मजबूत रिश्ते में हैं और इस जोड़े ने यह बात साफ तौर पर कही है. जबकि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. इन दिनों यह जोड़ी ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में से एक बन गई, हालांकि, रिपोर्ट्स के वायरल होने के तुरंत बाद, अर्जुन कपूर ने ब्रेकअप की अफवाहों के बीच इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमय बयान शेयर किया है. उन्होंने कहा कि "हमारे पास जीवन में दो विकल्प हैं. 

सिंघम अगेन में विलेन का रोल कर रहे अर्जुन कपूर 

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन में विलेन की भूमिका निभाने वाले अर्जुन कपूर ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने लिखा: "रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स के खलनायक, मैंने 'सिंघम अगेन' पर अपना काम पूरा कर लिया है. एक्टर ने आगे लिखा- मेरी 20वीं फिल्म और मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक, एक ऐसे निर्देशक के साथ जो मास सिनेमा का बॉस है.

पिछली किस्त का भी कैरेक्टर दिखाई देंगे

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन, सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के बाद तीसरी किस्त है, हालांकि, यह रोहित की पुलिस ब्रह्मांड में पांचवीं फिल्म होगी, जिसमें कई पात्र पिछली किस्तों से अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे, जिनमें अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी के रूप में, करीना कपूर अवनी कामत सिंघम के रूप में और रणवीर सिंह संग्राम भालेराव के रूप में शामिल हैं.

Source : News Nation Bureau

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर अर्जुन कपूर arjun kapoor malaika arora breakup arjun kapoor malaika breakup Arjun Kapoor post Arjun Kapoor on breakup Arjun Kapoor shares a cryptic post
Advertisment
Advertisment