logo-image
लोकसभा चुनाव

क्यों टूट गया था सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर का रिश्ता? एक्टर ने बयां किया था दर्द, कहा था- 'चीजें वैसी नहीं...

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं. वहीं एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ मीम्स बन रहे हैं.

Updated on: 15 Jun 2024, 10:28 PM

नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha-Arjun Kapoor Breakup: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद ग्रैंड शादियां हो रही है. ऐसे में अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं. एक्ट्रेस 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वेडिंग ऑडियो कार्ड भी वायरल हो रहा है. वहीं दूसरी ओर इन सबके बीच सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर मीम्स बन रहे हैं. दरअसल, एक टाइम दोनों के रिश्ते में होने की अफवाह उड़ी थीं. अब अर्जुन कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. 

तेवर फिल्म में नजर आए थे अर्जुन-सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने साल 2015 में एक साथ तेवर फिल्म में काम किया था. फिल्म को अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया था. 'तेवर' की शूटिंग के दौरान दोनों के रिश्ते में होने की अफवाह उड़ी थीं. कहा जा रहा था कि दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक के प्रति अट्रैक्ट हो गए थे. लेकिन शूटिंग खत्म होते ही दोनों के बीच जो कुछ भी था वो खत्म हो गया था. वहीं अर्जुन का जो पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें उन्होंने बताया है कि उनका और सोनाक्षी का रिश्ता क्यों खत्म हो गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

क्यों टूटा था दोनों का रिश्ता?

अर्जुन कपूर ने अपने और सोनाक्षी सिन्हा के रिश्ते के बारे में कहा था- 'कई बार चीजें वैसी नहीं होती जैसा आप सोचते हैं. कुछ लोग शूटिंग खत्म होने के बाद इन चीजों से आगे बढ़ जाते हैं. एक व्यक्ति के तौर पर मैं अभी भी चाहता हूं कि वो मेरे आसपास ही रहें. हम दोनों पार्टियों में भी ज्यादा इंटरेक्ट नहीं करते, हालांकि एक दूसरे से जब भी मिलते हैं तो ग्रीट जरूर करते हैं. हम दोनों के ऊपर किसी भी चीज को बनाए रखने का दवाब नहीं था.' एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के अलग होने का कारण दोनों की भावनाएं थीं. सोनाक्षी बहुत इमोशनल हैं. वो अपनी फीलिंग्स कभी भी किसी से छिपाती नहीं है जिनसे वो प्यार करती हैं. दूसरी ओर अर्जुन अधिक शांत स्वभाव के हैं। वह स्पष्ट रूप से उसकी भावनाओं को संभाल नहीं पाए.