Advertisment

Microsoft server down: माइक्रोसॉफ्ट डाउन होने से एयरपोर्ट पर फंसे अर्जुन रामपाल, दूसरी फ्लाइट का करना पड़ा इंतजार

माइक्रोसॉफ्ट आउटेज का असर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल पर भी पड़ा है, एक्टर एयरपोर्ट पर फंसे नजर आए, जिसके बाद उन्होंने पोस्ट कर अपना अनुभव शेयर किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Arjun Rampal

Arjun Rampal( Photo Credit : file photo)

इस समय माइक्रोसॉफ्ट आउटेज का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर अचानक डाउन हो गया, जिसका सबसे ज्यादा असर एयरलाइंस कंपनी पर पड़ा, इसकी वजह से देश दुनिया में कई लोगों को ट्रेवल करने वालों पर भी पड़ा. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को भी परेशानी का सामना करना पड़ा. अर्जुन रामपाल एयरपोर्ट पर फंस गए, जिसके बाद उन्हें दूसरी फ्लाइट का इंतजार करना पड़ा. 

Advertisment

एयरपोर्ट पर परेशान दिखें अर्जुन रामपाल

दरअसल, अर्जुन रामपाल को 19 जुलाई को फ्लाइट से जाना था, लेकिन माइक्रोसॉफ्ट आउटेज की वजह से उनकी जर्नी प्रभावित हुई. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने दी, उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उनके चेहरे पर परेशानी साफ नजर आ रही थी. एएनआई से बातचीत में एक्टर ने बताया कि माइक्रोसॉफ्ट सर्वर डाउन होने से दिक्कतें आईं, अर्जुन ने कहा, सर्वर डाउन हो गए हैं, मुझे नहीं पता क्या हुआ है, मेरे पास दूसरी एयरलाइन की टिकट भी है, मैं वहीं जा रहा हूं. इस दौरान एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में नजर आए.

अर्जुन रामपाल को आखिरी बार विद्युत जामवाल के साथ फिल्म क्रैक में देखा गया था, इस फिल्म में बॉलीवुड डीवा नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी लीड रोल में थीं. अर्जुन रामपाल जल्द ही साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित कॉमेडी ड्रामा 'हाउसफुल 5' में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगे. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Arjun Rampal at airport Arjun Rampal stuck at airport Microsoft Microsoft Global Outage Airlines Server Down CrowdStrike update Arjun Rampal Microsoft BSOD Outage Microsoft server Microsoft server crashes
Advertisment
Advertisment