Advertisment

Armaan Jain Baby Boy: कपूर खानदान में गूंजी किलकारी, एक बेटे के पिता बने अरमान जैन

बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) ने एक बेटे को जन्म दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Armaan Jain Baby Boy

Armaan Jain Baby Boy( Photo Credit : social media)

Armaan Jain Baby Boy: बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन पिता बन गए हैं. उनकी एंटरप्रेन्योर पत्नी अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) ने एक बेटे को जन्म दिया है. इस गुड न्यूज के आने के बाद कपूर खानदान की खुशी का ठिकाना नहीं है. सोशल मीडिया पर नीतू कपूर, करीना कपूर घर में छोटे बच्चे की किलकारी गूंजने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. नीतू कपूर ने दादी बनने के बाद फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है.

Advertisment

बता दें कि अरमान जैन, करीना कपूर के कजिन भाई हैं जो ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं. अरमान 'लेकर हम दीवाना दिल' फिल्म में नजर आ चुके हैं. 

बहन आकांक्षा ने शेयर की गुडन्यूज

अनीसा मल्होत्रा ने 23 अप्रैल 2023 को एक बेटे को जन्म दिया है. अनीसा मल्होत्रा की बहन आकांक्षा मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनीसा की गोद भराई की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें मां बनने की बधाई दी है. कैप्शन में आकांक्षा मल्होत्रा ने 'इट्स ए बॉय' लिखा था. फैंस भी अरमान जैन को पिता बनने की बधाई देते नजर आ रहे हैं. 

बुआ बनने पर चहक उठीं करीना कपूर

सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान ने भी बुआ बनने की खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर किया. उन्होंने अरमान जैन और अनीसा की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें प्राउड पेरेंट कहकर बधाई दी. 

Advertisment

publive-image

दादी नीतू कपूर ने दी बधाई

इसके अलावा नीतू कपूर इस खबर से सुपर एक्साटेड दिख रही हैं. नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट लिखकर अरमान जैन को पापा बनने की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दादा मनोज और दादी रीमा को ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि उनके घर पोता हुआ है. मैं भी कपूर फैमिली में आए इस नये मेहमान के आगमन से बहुत एक्साइटेड हूं."  

publive-image

Advertisment

15 अप्रैल 2023 को अनीसा और अरमान के दोस्तों ने ग्रैंड गोद भराई सेरेमनी की थी. इसमें कपल अपने पहले बेबी के वेलमक को लेकर काफी खुश नजर आए थे. इवेंट में अनीसा एक रॉयल ब्लू कलर की साड़ी में पहनी थी. वहीं अरमान व्हाइट कलर के फ्लोरल प्रिंटेड शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे. अरमान और अनीसा ने 3 फरवरी साल 2020 में शादी रचाई थी. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 

Armaan Jain wife Armaan Jain son Armaan Jain Armaan Jain father kareena kapoor cousin Neetu Kapoor Anissa Malhotra baby boy Armaan Jain baby boy Anissa Malhotra Delivery Anissa Malhotra Armaan Jain become father
Advertisment
Advertisment