logo-image
लोकसभा चुनाव

अर्पिता खान ने पहले ही कर दिया सोनाक्षी और जहिर की शादी का एलान, सरेआम एक्ट्रेस को कहा था 'भाभी' 

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहिर इकबाल से शादी करने वाली है. लेकिन क्या आप जानते है, सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने सोनाक्षी सिन्हा शादी का एलान पहले ही कर दिया था.

Updated on: 14 Jun 2024, 11:51 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, जो 23 जून 2024 को कोर्ट मैरिज करने वाले हैं. हाल ही में उनकी शादी को लेकर एक रिपोर्ट आई थी कि कपल की वेडिंग पार्टी मुंबई के मशहूर रेस्टोरेंट 'बास्टियन' में होगी. इसी बीच हमें सोनाक्षी और जहीर की कुछ पुरानी तस्वीरें मिलीं, जिससे उनके रिलेशनशिप की अफवाहें साफ होती है. वहीं इन अफवाहों पर सलमान खान की बहन अर्पिता ने मुहर लगा दिया है. अर्पिता खान ने सोनाक्षी सिन्हा और जहिर इकबाल की कई तस्वीरें साथ में पोस्ट करते हुए सरेआम सोनाक्षी को भाभी कहा था. 

जब अर्पिता खान ने सोनाक्षी को भाभी कहा था 

आपको बता दें कि सोनाक्षी के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल सलमान खान के करीबी हैं. इस वजह से उन्हें खान परिवार के साथ देखा जाता है. एक बार सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने बर्थडे पार्टी पर सोनाक्षी और जहीर दोनों को बुलाया था. इस बर्थडे पार्टी के दौरान उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दोनों के साथ क्लीक की गई कई तस्वीरें शेयर कीं, उनमें से एक में अर्पिता ने सोनाक्षी को 'भाभी' कहा था.

 

हालांकि बाद में अर्पिता ने ये तस्वीरें डिलीट कर दीं, लेकिन इससे कहीं न कहीं यह बात तो पक्की हो ही जाती है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपनी जनमदिन की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी और जहिर दोनों को टैग भी किया था.