Advertisment

Aryan Khan: वेब सीरीज Stardom का निर्देशन करेंगे आर्यन खान, रणबीर कपूर भी आएंगे नजर

आर्यन खान के आने वाली वेब सीरीज में रणबीर कपूर का कैमियो रोल होने वाले है. फैंस इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Aryan Khan  1

Aryan Khan( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हैं. बता दें कि, आर्यन  'स्टारडम' (Stardom) नाम की वेब सीरीज का निर्देशन करने जा रहे हैं. इस छह भाग वाली वेब सीरीज में एक्टर लक्ष्य लालवानी लीड रोल मे नजर आएंगे. यही नहीं इस सीरीज में हैंडमस हंक एक्टर रणबीर कपूर भी अपनी कैमियो प्रेजेंस दर्ज कराएंगे. इस सीरीज की शूटिंग मुंबई में शुरु हो गई है. रणबीर कपूर, जिन्होंने सीरीज के एक भाग के लिए शूटिंग की थी, हाल ही में आर्यन खान की प्रगति की जांच करने के लिए सीरीज के सेट पर अचानक पहुंचे थे.

दरअसल, यह सीरीज हिंदी सिनेमा के इतिहास के बारे मे है. आर्यन खान की इस सीरीज में कई कैमियो रोल होंगे. SRK ने भी रणबीर कपूर की 2016 की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और 2022 की हिट 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो किया था.

इसके अलावा, आर्यन खान ने हाल ही में अपना लक्ज़री स्ट्रीटवियर ब्रांड Dyavol X लॉन्च किया था. इस ब्रांड के ऐड के विज्ञापन का निर्देशन खुद आर्यन ने किया था. साथ ही इसके लिए आर्यन खान के पिता शाहरुख खान ने भी की थी.यही नहीं, शाहरुख और गौरी खान के बेटे आर्यन ने पिछले साल रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ अपना पहला प्रोजेक्ट पूरा किया था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "स्क्रिप्ट से लिपटा हुआ हूं...एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता."

यह भी पढ़ें - Ileana D'cruz:इलियाना डिक्रूज ने बिकिनी पहनकर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि, 2019 में वापस शाहरुख ने खुलासा किया था कि उनके बेटे आर्यन के पास करियर के रूप में अभिनय करने की कोई योजना नहीं है. शाहरुख ने कहा "आर्यन में वह नहीं है जो एक अभिनेता बनने के लिए जरूरी है और वह यह भी जानता है, लेकिन वह एक अच्छा लेखक है. मुझे लगता है कि एक अभिनेता बनने की इच्छा भीतर से आनी चाहिए. आपको असल में कुछ ऐसा करने की आवश्यकता है." करो और कौशल का एक सेट ढूंढो जो आपको इसे करने और इसे सीखने में मदद करता है. लेकिन मुझे लगता है कि मुझे इसका एहसास तब हुआ जब उन्होंने मुझसे यह कहा. वह मेरे पास आए और कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं अभिनय करना चाहता हूं.'"

Bollywood News Ranbir Kapoor Suhana Khan shahrukh khan Aryan Khan Stardom gauri khan
Advertisment
Advertisment