Advertisment

आश्रम की त्रिधा ने तोड़ी शर्म की सारी हदें, बैकलेस पहन हुई बेहद बोल्ड!

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें एक्ट्रेस बेहद बोल्ड ड्रेस में कातिल अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
Tridha

त्रिधा ने दिखाई बोल्ड अदा( Photo Credit : @tridhac Instagram)

जानी-मानी वेब सीरीज़ 'आश्रम' (Aashram) में बेहद बोल्ड सीन देने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) असल ज़िंदगी में भी काफी हॉट हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. जिसमें एक्ट्रेस बेहद बोल्ड ड्रेस में कातिल अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं. उनका ये लुक सोशल मीडिया यूज़र्स को काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने उनकी तस्वीर पर कमेंट्स की भीड़ लगा दी है. 

Advertisment

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस त्रिधा (Tridha Choudhary) ने बैकलेस कैरी किया हुआ है. उन्होंने बन और स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है. एक्ट्रेस बालकनी में बैठकर धूप के मज़े लेती दिख रही हैं. बालकनी के बाहर एक खूबसूरत व्यू देखने को मिल रहा है. त्रिधा (Tridha Choudhary) की इस पोस्ट से अंदाज़ लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस सुबह के समय बालकनी में बैठकर ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. त्रिधा ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'लिमिटलेस लाइफ जीने के लिए...'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

त्रिधा (Tridha Choudhary) की इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'बेहद खूबसूरत आउटफिट में बेहद खूबसूरत लड़की.' दूसरे यूज़र ने कमेंट किया, 'बेहद गॉर्जिअस और सेक्सी.' इसके अलावा कई यूज़र्स ने एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट पर फायर, हार्ट और स्माइली वाला इमोजी शेयर किया है. 

Advertisment

खैर, बात की जाए एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो त्रिधा (Tridha Choudhary) आने वाले दिनों में फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) में दिखने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस कई दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. जिनमें रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त, रॉनित रॉय, आशुतोष राणा का नाम शामिल है. बता दें कि एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों के अलावा मल्यालम, तमिल, तेलुगू और बंगाली भाषाओं में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि, उन्हें वेब सीरीज़ 'आश्रम' से फेम मिला. 

Source : News Nation Bureau

#AashramActressBabita #TridhaChoudhary Aashram #TridhaChoudhuryNetWorth #TridhaChoudhuryInstagram #TridhaChoudhuryHeight #AashramBoldActress
Advertisment
Advertisment