Advertisment

AskSRK : शाहरुख खान ने बेटे के महंगे स्ट्रीटवियर ब्रांड को सस्ता करने पर कही ये बात, जानें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने अंदाज को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं. उनका स्टाइल लोगों को हर बार पसंद आता है. हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे के साथ  D’Yavol X का प्रमोशन किया है. लेकिन उसके महंगे कलेक्शन के चलते कुछ लोग थोड़ा परेशान हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
4535646

Shah Rukh Khan ( Photo Credit : Social Media)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने अंदाज को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं. उनका स्टाइल लोगों को हर बार पसंद आता है. हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे के साथ  D’Yavol X का प्रमोशन किया है. लेकिन उसके महंगे कलेक्शन के चलते कुछ लोग थोड़ा परेशान हैं, जिसकी सिफारिश उन्होंने डायरेक्ट किंग खान से लगाई है. मेगास्टार से एक सोशल मीडिया यूजर ने #AskSRK के जरिए उसकी ज्यादा कीमत पर कहा, '@iamsrk ये D’Yavol X एक्स के जैकेट थोडा सा 1000- 2000 वाले भी बना दो.... वो वाले खरीदने में तो घर चला जाएगा #AskSRK'. वहीं बॉलीवुड के बादशाह ने यूजर का मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'ये D’Yavol एक्स वाले लोग मुझे भी सस्ता नहीं बेच रहे....कुछ करता हूं!' उनका ये अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है. 

Advertisment

शाहरुख खान रिएक्शन -

यह भी पढ़ें : 29 years of Yeh Dillagi : काजोल को याद आए अक्षय और सैफ, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Advertisment

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने 30 अप्रैल को अपने लक्जरी कपड़ों के ब्रांड D'YAVOL X को लॉन्च किया. वेबसाइट के स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि प्रिंटेड डिजाइन वाली एक व्हाइट टी-शर्ट की कीमत 24,400 रुपये, एक ब्लैक हुडी की कीमत 45,500 रुपये और एक जैकेट की कीमत 2 लाख रुपये से अधिक है.

किंग खान वर्क फ्रंट -

किंग खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो अपनी कमबैक फिल्म पठान के साथ बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद फिल्म जवान और राजकुमार हिरानी की डंकी में दिखाई देंगे. इसके अलावा, बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान की मोस्टअवेटेड टाइगर 3 में कैमियो करते हुए नजर आएंगे, जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें :  Ram Charan-Upasana : एयरपोर्ट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई राम चरण की वाइफ उपासना, वायरल हुई तस्वीर

Source : News Nation Bureau

Shah Rukh Khan dyavol x shah rukh khan twitter asksrk news-nation Aryan Khan bollywood today news
Advertisment
Advertisment