Advertisment

Wedding Rumours: जनवरी में इस दिन शादी करने जा रहे हैं Athiya Shetty और KL Rahul

दिगग्ज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और केएल राहुल इन दिनों काफी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
1535681 fotojet 90

Athiya Shetty and KL r( Photo Credit : Social Media)

दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों काफी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. बता दें कि, अब तो ऐसा भी सुनने में आरहा है कि, दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक्ट्रेस और क्रेकेटर के फैंस को भी उस घडी का बेसब्री से इंतजार हैं जब वे दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक , यह कपल जनवरी 2023 में ही शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहा है. 

Advertisment

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की तारीखें आखिरकार तय हो गई हैं. ये कपल 21 से 23 जनवरी के बीच शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. सुनील शेट्टी की बेटी जनवरी 2023 के चौथे हफ्ते में अपने क्रिकेटर बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. केएल राहुल के एक करीबी सूत्र ने मीडिया को बताया कि युगल दिसंबर के अंत तक निमंत्रण भेजेगा और लोगों से 21 से 23 जनवरी तक अपनी तारीखों को रोकने के लिए कहेगा. सूत्र ने यह भी कहा कि यह सभी भारतीय उत्सवों के साथ एक भव्य दक्षिण भारतीय शादी होगी.

आपको बता दें कि, अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी अपनी बेटी की शादी के बारे में बात करते हुए पुष्टि की कि दोनों वास्तव में जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. 'धारावी बैंक' के लॉन्च इवेंट में पत्रकारों ने सुनील शेट्टी से पूछा कि अथिया शेट्टी केएल राहुल से कब शादी करेंगी. तब सुनील शेट्टी ने जवाब दिया था, "जल्दी होगी."

यह भी पढ़ें - Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी सिनेमा में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर, खुद जताई इच्छा  

Advertisment

 हालांकि, अभी तक इस बात को लेकर, कपल की करफ से कोई जानकारी नहीं मिली है. ऐसे में यह महज एक अफवाह भी हो सकती है. खैर अब यह एक अफवाह है या सच ये तो कपल ही जानता है. लेकिन अगर ये सच है तो, दोनों स्टार्स के फैंस के लिए यह बेहद खुशी की बात है. 

kl rahul athiya shetty wedding Athiya Shetty news-nation news nation hindi news nation superhit movies Athiya Shetty-KL Rahul Wedding kl rahul wedding athiya shetty wedding with kl rahul
Advertisment
Advertisment