Shah Rukh Khan के साथ काम ना करने पर Tabu ने किया खुलासा, कहा- 'हमारी राहें...'

तब्बू और शाहरुख खान ने साथ में साल 2002 में आई फिल्म 'साथिया' में साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए. एक्ट्रेस ने अब इस मामले में खुलासा किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Tabu Shahrukh Khan

Tabu, Shahrukh Khan ( Photo Credit : Social Media)

Tabu On Work With Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अजय देवगन के साथ अपनी अगामी फिल्म 'औरों में कहां दम था' (Auro Main Kahan Dum Tha) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.इस फिल्म में तब्बू एक बार फिर अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं. तब्बू ने अपने करियर में कई बड़े एक्टर्स के साथ दोबारा काम किया है. लेकिन एक्ट्रेस ने आज तक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ कभी दोबारा काम नहीं किया. वहीं अब 'औरों में कहां दम था' के प्रमोशन  के दौरान एक एक इंटरव्यू में उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम ना करने पर खुलासा किया. 

Advertisment

इस फिल्म में साथ दिखे थे तब्बू-शाहरुख

तब्बू और शाहरुख को पहली बार 2002 में आई फिल्म 'साथिया' में एक साथ देखा गया था. जिसके बाद दोनों की जोड़ी को फैंस कभी बड़े पर्दे पर एक साथ नहीं देख नहीं पाए.तब्बू ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में बात की.जब उनसे पूछा गया कि उन्हें और शाहरुख को फिर से साथ काम करने से किसने रोका? तो इसके जवाब में तब्बू ने कहा- 'मैं कोई निर्माता-निर्देशक नहीं हूं, मैं कोई स्क्रीनप्ले या राइटर नहीं हूं, मैं सच में ये तय नहीं कर सकती कि शाहरुख खान किसके साथ काम करेंगे. ठीक है? और कौन सी फिल्में बनने जा रही हैं और मुझे आगे कौन सी फिल्में ऑफर की जाएंगी'.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

हम दोनों ने फिल्में ठुकराई-तब्बू

तब्बू ने आगे कहा, 'मैं सिर्फ़ उन्हीं के लिए हां या ना कह सकती हूं जो मुझे ऑफर की जाती हैं. ऐसी कई फिल्में थीं, मुझे पता है कि मैंने किन फिल्मों को मना किया है और मुझे यकीन है कि उन्होंने भी कुछ फिल्मों को मना किया होगा. ऐसा कुछ हुआ नहीं कि हमारी राहें एक दूसरे से टकरा गईं. लेकिन मुझे इस बात का सम्मान करना चाहिए कि बहुत से लोग मुझे और शाहरुख को साथ देखना चाहते हैं. मैं इस बात को नजरअंदाज नहीं करूंगी'. बता दें, तब्बू और शाहरुख को आखिरी बार शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'ओम शांति ओम' के गाने 'दीवानगी दीवानगी' में देखा गया था.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

national Entertainment News in Hindi बॉलीवुड न्यूज Shah Rukh Khan Tabu Auro Main Kahan Dum Tha मनोरंजन की खबरें Tabu on Shah Rukh Khan शाहरुख खान Bollywood News
Advertisment
Advertisment