Advertisment

50 की उम्र में रोमांस कर रहें अजय देवगन-तब्बू,  बोलें- 'हमें नहीं लगता इसमें कुछ गलत है'  

फिल्म 'औरों में कहां दम था' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय देवगन और तब्बू ने अपने जीवन के इस मोड़ पर रोमांटिक फिल्म करने के बारे में बात की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer ( Photo Credit : file photo)

अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर औरों में कहां दम था के लिए साथ आने के लिए तैयार हैं. नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया. ट्रेलर देखने से पता चलता है कि यह फिल्म एक हार्ड-कोर रोमांटिक फिल्म है, जिसमें लीड एक्टर के इर्द-गिर्द एक परिपक्व प्रेम कहानी दिखाई गई है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान दोनों ने अपनी ताज़ा फिल्म की कहानी पर रिएक्शन दिया है. 13 जून को औरों में कहां दम था के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, अजय देवगन और तब्बू से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि उनकी फिल्म एक ताज़ा बदलाव है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

दोनों से पूछा गया कि जहां ज़्यादातर रोमांटिक प्रेम कहानियों में यंग एक्टर की कास्टिंग की आवश्यकता होती है. इसके जवाब में तब्बू ने फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे को थैंक्स किया और कहा कि उन्हें यह फिल्म बहुत अच्छी लग रही है. रोमांस सिर्फ़ युवा या एक निश्चित आयु वर्ग तक सीमित नहीं है. मुझे नहीं लगता कि जब आप रोमांस, प्यार और रिश्तों के बारे में बात करते हैं तो कोई बाधा होती है. असल में, मुझे लगता है कि यह फ़िल्म प्यार और रोमांस से ज़्यादा रिश्तों के बारे में है. रिश्ते सबसे दिलचस्प चीज़ हैं जो सिनेमा में खुद को पेश करती हैं.

एक्टर ने आगे कहा कि प्यार और रोमांस रिश्तों का एक हिस्सा हैं, जो एक 'खूबसूरत चीज़' है जिसे एक फ़िल्म निर्माता खोज सकता है क्योंकि उस रिश्ते को 'कोई अंत नहीं' है जहां तक पहुंचा जा सकता है. तब्बू की बात को आगे बढ़ाते हुए, अजय देवगन ने कमेंट किया, इमोशन को महसूस करना शुरू कर देता है क्योंकि कोई भी भावना समय के साथ गहरी होती जाती है. उन्होंने लोगों में गहरी सोच, पॉजिटिव या नेगेटिविटी पर ज़ोर दिया, जो एक निश्चित उम्र तक नहीं होता जब तक कि 'बचकानापन' न हो.

Advertisment

इसके अलावा, दृश्यम एक्टर से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि अब मेकर्स को लीड महिला सितारों को एक साथ कास्ट करने के लिए एक्साइमेंट दिखाया और अभिनेत्रियों को ऐसी परियोजनाओं में काम करने का साहस मिलेगा. इससे पहले कि एक्टर जवाब दे पाती, अजय ने कहा, साहस जैसी कोई चीज नहीं होती. हर कोई पहले से ही ऐसा कर रहा है. ऐसी फ़िल्में आती रहती हैं जिनमें लीड फीमेल भूमिका में होती हैं. इसका साहस से कोई लेना-देना नहीं है. यह सिर्फ़ एक अच्छी स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है. अगर कोई अच्छी कहानी हो जिसमें मज़बूत महिला लीड हो, तो वे उसे बना लेते हैं.

Source : News Nation Bureau

Ajay Devgn And Tabu अजय देवगन-तब्बू फिल्म अजय देवगन-तब्बू Ajay Devgn and Tabu romantic film Ajay Devgn and Tabu film Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer
Advertisment
Advertisment