Advertisment

Auron Mein Kahan Dum Tha: 'जहां से चले' गाने में दिखी तब्बू और अजय देवगन की रोमांटिक केमिस्ट्री, देखें यहां

अजय देवगन और तब्बू कई रोमांटिक फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इस बार ये जोड़ी 'औरों में कहां दम था' फिल्म में साथ दिखेगी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Auron Mein Kahan Dum Tha

Auron Mein Kahan Dum Tha( Photo Credit : Social Media)

Auron Mein Kahan Dum Tha: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में सिंघम एक्टर के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड और दिग्गज एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) हैं. तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी एक फिर साथ नजर आने वाली है. ये एक रोमांटिक ड्रामा है. दर्शकों को भी औरों में कहां दम था का काफी बेसब्री से इंतज़ार है.फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह दर्शकों और फिल्म जगत के बीच चर्चा में बनी हुई है. फिल्म को एक और चीज खास बनाती है वो है ऑस्कर विजेता एम.एम. कीरावानी का म्यूजिक. उन्होंने इस फिल्म के गाने कंपोज किए हैं. हाल में औरों में कहां दम था का लव-ट्रैक जहां से चले रिलीज किया गया है. इस गाने ने दर्शकों के दिल को छू लिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Hospitalised: अचानक बिगड़ी जान्हवी कपूर की तबियत, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

गाने में दिखी इमोशनल कहानी

हाल ही में, निर्माताओं ने “जहां से चले...” टाइटल से एक म्यूजिकल वीडियो रिलीज किया है.इस म्यूजिकल वीडियो में 23 साल बाद खोए हुए प्यार से फिर से मिलने की मार्मिक कहानी को दर्शाया गया है. इसमें उन भावनाओं और यादों को भी दिखाया गया है जो कृष्णा और वासु ने एक-दूसरे से अलग रहने के दौरान अनुभव की थीं. 

इस गीत को एम.एम. कीरावानी ने कंपोज किया है. वहीं इसे सुनिधि चौहान और जुबिन नौटियाल ने गाया है. एनएच स्टूडियोज़ द्वारा प्रेजेंट औरों में कहां दम था, फ्राइडे फ़िल्मवर्क्स प्रोडक्शन की पेशकश है. इसका निर्माण नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियोज़), संगीता अहीर और शीतल भाटिया ने किया है. फ़िल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Abhishek Bachchan Divorce: अभिषेक बच्चन ने लाइक की तलाक वाली पोस्ट, इंटरनेट पर मचा बवाल

क्या है फिल्म की कहानी?

औरों में कहां दम था आज के जमाने की लव स्टोरी है. ये कृष्णा (देवगन) और वासु (तब्बू) की कहानी है, जो दो प्रेमी हैं जो अलग हो जाते हैं और फिर किस्मत से फिर से मिल जाते हैं. शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर फिल्म में कृष्णा और बासु के बचपन के किरदार निभा रहे हैं. जिमी शेरगिल बासु के वर्तमान पति की भूमिका निभा रहे हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

अजय देवगन Ajay Devgn तब्बू औरों में कहां दम था Tabu जहां से चले बॉलीवुड न्यूज Auron Mein Kahan Dum Tha
Advertisment
Advertisment