Advertisment

Pathaan Controversy : Shahrukh Khan की हुई 'तेरहवीं', फैंस के बीच मचा बवाल

शाहरुख खान बीते दिनों क्रिसमस के मौके पर रखे गए 'आस्क एसआरके' सेशन की वजह से चर्चा में आ गए थे. ऐसे में लगा कि उनकी अपकमिंग मूवी 'पठान' को लेकर हो रही कंट्रोवर्सी खत्म हो गई है.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
ShahRukhKhan

Shahrukh Khan terahveen( Photo Credit : Social Media)

शाहरुख खान बीते दिनों क्रिसमस के मौके पर रखे गए 'आस्क एसआरके' सेशन की वजह से चर्चा में आ गए थे. ऐसे में लगा कि उनकी अपकमिंग मूवी 'पठान' को लेकर हो रही कंट्रोवर्सी खत्म हो गई है. लेकिन ऐसा नहीं है, क्योंकि हाल ही में खबर आ रही है कि अयोध्या में महंत परमहंस दास द्वारा शाहरुख की तेरहवीं की गई है. इस खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. ऐसे में उनकी तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Pathaan बॉयकॉट के बाद Shahrukh Khan ने दिया 'पॉजिटिव' रहने का संदेश

सोमवार को तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने प्रतिकात्मक तौर पर शाहरुख खान की तेरहवीं की. उन्होंने एक मिट्टी का बर्तन लिया और कुछ मंत्र पढ़कर उसे जमीन पर गिरा दिया. इस दौरान उनके कुछ समर्थक भी वहां मौजूद थे. महंत का कहना है कि तेरहवीं जिहाद के अंत को दिखाती हैं, जिसे एक्टर ने अपनी फिल्मों के जरिए फैलाया है. 

आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख को जिंदा जलाने की धमकी दी गई थी. साथ ही उन थिएटर्स को भी फूंकने के लिए कहा गया है, जहां 'पठान' की स्क्रीनिंग की जाए. तमाम हिंदू संगठनों और महंत का मानना है कि बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार हिंदू देवी-दवताओं और सनातन धर्म का अपमान कर रहा है. उनका मानना है कि फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण को ऑरेंज कलर की बिकिनी में दिखाकर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Pathaan में भगवा रंग के चित्रण पर भड़के महंत राजू दास, 'थिएटर फूंक दो'

खैर, आपको बताते चलें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी. जिसमें शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. जहां एक तरफ नेटिजन्स कलाकारों समेत फिल्म को बॉयकॉट कर रहे हैं. वहीं, शाहरुख के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • अयोध्या के महंत ने की शाहरुख खान की तेरहवीं
  • महंत ने मंत्र पढ़ा और मिट्टी का बर्तन जमीन पर गिराया
  • किंग खान के फैंस हुए परेशान
Pathaan Shah Rukh Khan Tapasvi Chhavni pathaan controversy Sanatan Dharma
Advertisment
Advertisment