logo-image
लोकसभा चुनाव

अपने बच्चों को फिल्मी दुनिया से दूर रखना चाहते हैं आयुष्मान खुराना, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप के दो बच्चे हैं, बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का, अब अभिनेता ने खुलासा किया है कि वह उन्हें फिल्मी दुनिया से दूर रखना चाहते हैं.

Updated on: 01 Jul 2024, 08:41 AM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना को लाखों लोगों का प्यार मिलता है. उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप एक लेखिका और फिल्म मेकर हैं। दोनों सेलेब्स मशहूर शख्सियतों में से हैं, जिनके साथ अक्सर फैंस तस्वीरें खिंचवाने के लिए उत्साहित रहते हैं. वहीं, एक्टर आयुष्मान खुराना को लोगों की नजरों में रहना पसंद है, लेकिन वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे पब्लिक में नजर आएं. हाल ही में एक्टर ने इस बारे में बात की और बताया कि वह ऐसा क्यों करते हैं. एक्टर अपने बच्चों को इंडस्ट्री की चमक-दमक से दूर रखते हैं. 

आयुष्मान खुराना नहीं चाहते कि बच्चों की तस्वीरें खींची जाएं

आयुष्मान खुराना एक वर्सेटाइल एक्टर हैं, वह किसी भी रोल में बखूबी फिट हो जाते हैं. अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल चॉइस के बारे में खुलकर बात की है. इस बातचीत में एक्टर ने बताया कि उन्हें अपने फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाना पसंद है, लेकिन वह नहीं चाहते कि उनके बच्चों की तस्वीरें वायरल हों. आयुष्मान खुराना अपने फैंस से मिलने वाली तारीफ पसंद हैं, लेकिन वह चाहते हैं कि उनके बच्चे, बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का इंडस्ट्री की चमक-दमक से दूर एक सामान्य जीवन जिएं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

बच्चों को नॉर्मल लाइफ देना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

ड्रीम गर्ल 2 अभिनेता ने कहा कि उनके बच्चों के लिए उनकी चिंता उन्हें "जितना संभव हो सके उतना स्वाभाविक या गैर-सेलेब जीवन देना है" यही कारण है कि वह उनके बारे में चर्चा करना पसंद नहीं करते हैं और उन्हें पार्टियों में नहीं ले जाते हैं. अभिनेता ने कहा कि वह "उन्हें कवर करने के लिए पैप को नहीं बुलाते क्योंकि मुझे लगता है कि उन्हें एक ऐसा जीवन जीने की ज़रूरत है जो स्वस्थ हो नार्मल हो" चूंकि वे अपने शुरुआती सालों में हैं, इसलिए चिंतित पिता चाहते हैं कि उनके पास सभी क्षेत्रों और समाज के विभिन्न वर्गों से दोस्त हों.

पत्नी ताहिरा की फिल्म शर्माजी बेटी में नजर आएंगे आयुष्मान 

जल्द ही एक्टर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप की फिल्म शर्माजी बेटी में नजर आएंगे. यह फिल्म उनकी पत्नी ने उस समय लिखी थी जब वह कैंसर से लड़ रही थीं, इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि इस फिल्म के सफर के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त से लड़ाई लड़ी. शायद यही वजह है कि शर्माजी की बेटी एक दिल को छू लेने वाली कहानी है. आयुष्मान खुराना आखिरी बार कॉमेडी ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर के साथ नजर आए थे.