Advertisment

Dream Girl 2 के इस साल के ब्लॉकबस्टर होने पर इमोशनल हुए आयुष्मान खुराना, एक्टर ने जताया आभार

एक नए बयान में आयुष्मान खुराना ने अनन्या पांडे अभिनीत उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के 2023 में ब्लॉकबस्टर में से एक बनने पर हार्दिक आभार व्यक्त किया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana( Photo Credit : file photo )

साल 2023 बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहा है, इस साल इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में मिली हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रामा गर्ल 2 भी शामिल है, अपनी फिल्म के ब्लॉकबस्टर लिस्ट में शामिल होने से आयुष्मान खुराना बेहद खुश हैं. एक्टर ने इसके लिए अपने फैंस और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ड्रीम गर्ल 2 को फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी बहुत प्यार मिला. एक्टर ने पहले ही 12 सितंबर को ड्रीम गर्ल 2 की बॉक्स ऑफिस सफलता का जश्न मनाया था. अभिनेता ने ड्रीम गर्ल 2 के 2023 में ब्लॉकबस्टर में से एक बनने पर खुलकर बात की. 

Advertisment

ड्रामा गर्ल 2 ने विश्व स्तर पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री किया

फिल्म ने विश्व स्तर पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री किया. उन्होंने एक खास पार्टी का आयोजन कर अपने फैंस का आभार व्यक्त किया था. अब एक नए बयान में, अभिनेता ने ड्रीम गर्ल 2 के 2023 में ब्लॉकबस्टर में से एक बनने पर खुलकर बात की.  जैसा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री 2023 में ऐतिहासिक रूप से अपना सबसे बड़ा वर्ष दर्ज कर रहा है, युवा बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना उन सितारों में से हैं जिन्होंने 100 करोड़ हिट दिए हैं. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ड्रीम गर्ल 2 2023 की बड़ी हिट फिल्मों में से एक है.

साल 2023 की ब्लॉकबस्टर बनने पर आयुष्मान ने आभार जताया

Advertisment

एक नए बयान में, अभिनेता ने शेयर किया, यह हिंदी सिनेमा के लिए एक अविश्वसनीय साल रहा है. अपने सबसे बड़े ड्रामेटिक साल दर्ज करने के लिए 2023 में कंटेंट गेम में सफलता हासिल की है. हमने अपने सिनेमा के लिए ऑडियंस से इनक्रेडिबल स्पोर्ट्स देखी है. इसी वजह से हमारे पास 2023 की ब्लॉकबस्टर हैं. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें खुशी है कि हिंदी सिनेमा ने नेगेटिव नरेटिव को खत्म कर दिया है, और सभी राइटरों, निर्देशकों और निर्माताओं को उचित श्रेय दिया है कि उन्होंने अपना सिर झुकाया और यह साबित करने के लिए कड़ी मेहनत की कि हिंदी सिनेमा को हमेशा प्यार मिलेगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के रूप में, वह हमेशा उस अनुभव के लिए सिनेमाघरों में फिल्में देखना पसंद करते हैं जो यह प्रदान करती है और एक हिट फ्रेंचाइजी के साथ दर्शकों के लिए एक ड्रामेटिक एक्सपीरियंस देना उनके लिए अधिक खुशी नहीं हो सकती है. खुराना ने कहा, "मुझे अभी भी याद है कि लोग इस बात से कितने खुश थे कि कॉमेडी शैली की एक फिल्म ने भारत में 100 करोड़ से अधिक की कमाई की, जब एक्शन फिल्मों का बोलबाला था. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ayushmann Khurrana बजरंगी भाईजान 2 आयुष्मान खुराना फिल्म Ayushmann Khurrana new statement dream girl 2 success आयुष्मान खुराना Dream Girl 2 Success Party Ayushmann Khurrana Movie आय Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 Ayushmann Khurrana Instagram
Advertisment
Advertisment