Advertisment

Ayushmann Khurrana : पॉप स्टार एरिक को भारत यात्रा पर ले गए आयुष्मान खुराना, दोनों ने किया खूब एन्जॉय

Ayushmann Khurrana : आयुष्मान खुराना ने दक्षिण कोरियाई सिंगर सनसनी एरिक नाम की मेजबानी की, और उन्हें पिंडी छोले, भजिया और अन्य व्यंजन खिलाकर भारत की स्वादिष्ट यात्रा पर ले गए.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
ayushmann khurrana

Ayushmann Khurrana( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और दक्षिण कोरियाई गायक एरिक में तीन चीजें समान हैं. सबसे पहले, वे दोनों सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सिंगर, राइटर और म्यूजिशियन हैं. दूसरा, उन दोनों को टाइम मैगजीन ने आज दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में सम्मानित किया है. तीसरा, दोनों को अगल अगल तरह से भोजन पसंद है. एरिक नाम, जो वर्तमान में लोलापालूजा के लिए भारत का दौरा कर रहे हैं, पिछले साल सिंगापुर में टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड में आयुष्मान खुराना से मिले थे. 

Advertisment

आयुष्मान खुराना ने किया एरिक का स्वागत

तब से ही आयुष्मान और एरिक ने एक म्यूच्यूअल अप्रिशिएशन सोसायटी बनाई है और लगातार संपर्क में हैं. इसलिए, जब बॉलीवुड अभिनेता ने सुना कि एरिक उनके शहर, मुंबई में आने वाला है, तो वह तुरंत उसकी मेजबानी करना चाहते थे और उसे भारत की स्वादिष्ट पाक यात्रा पर ले जाना चाहते थे. आयुष्मान खुराना ने एरिक को ऐसा भोजन अनुभव देने के लिए हर संभव प्रयास किया, जिसे वह हमेशा याद रखेगा, क्योंकि उसे उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम तक कुछ बेहतरीन व्यंजन खिलाए गए थे.

यह भी पढ़ें- Karmma Calling: छल और विश्वासघात से भरी है शीना बोरा मामले की कहानी, इस तारीख को होगी रिलीज

आयुष्मान और एरिक ने खाने का लुत्फ उठाया

आयुष्मान ने हरी चटनी और लाल चटनी के साथ कांदा भजिया, पिंडी छोले अमृतसरी कुलचा, रायता के साथ हैदराबादी गोश्त की बिरयानी और प्रसिद्ध पूर्व की रस मलाई पर एरिक गॉर्ज बनाया. इस दौरान आयुष्मान ने यह भी कहा कि, मुझे एहसास हुआ कि एरिक खाने का बहुत शौकीन है और मैं उसे हमारे देश का सबसे अच्छा भोजन अनुभव देना चाहता था जिसे वह कभी नहीं भूल पाएगा. हमारा खूबसूरत देश, हमारा अतुल्य भारत अपनी पाक शक्ति के लिए भी दुनिया भर में जाना जाता है.

Source : News Nation Bureau

पॉप स्टार एरिक Ayushmann Khurrana आयुष्मान खुराना एरिक नाम आयुष्मान खुराना फिल्म Ayushmann Khurrana Movies ayushman khurana Ayushmann Khurrana Songs आयुष्मान खुराना Ayushmann Khurrana ariak naam Ayushmann Khurrana Movie
Advertisment