Advertisment

Ayushmann Khurrana: नेगिटिव रोल की तलाश में हैं आयुष्मान खुराना, इस शख्स को करेंगे कॉल

आयुष्मान खुराना ने अपनी आखिरी एक्शन फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की असफलता के बारे में बात की और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में काम करने की इच्छा भी जताई.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने 10 साल के लंबे करियर में हर रोल के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है. न केवल उनकी पसंद बिल्कुल अपरंपरागत रही है, बल्कि वह हमेशा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. विक्की डोनर अभिनेता वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज, ड्रीम गर्ल 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं. राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में सफल रही. इसी बीच हाल ही में, आयुष्मान ने एक इंटरव्यू और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में काम करने की इच्छा व्यक्त की.

Advertisment

आयुष्मान खुराना ने अपनी आखिरी एक्शन फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की असफलता के बारे में बात की और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में काम करने की इच्छा भी जताई. यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक्शन स्पेस या शायद वाईआरएफ यूनिवर्स में और अधिक काम करना चाहेंगे, एक्टर ने तुरंत जवाब दिया, “मुझे आदि सर (आदित्य चोपड़ा) को कॉल करने की जरूरत है और मुझे लगता है कि हमें ऐसा करना चाहिए. चलो देखते हैं!"

ये भी पढ़ें-Ameesha Patel: संजय दत्त करना चाहते थे अमीषा पटेल का कन्यादान, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'नेगिटिव रोल की तलाश में हैं आयुष्मान'

Advertisment

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने कहा, “मुझे ऐसा करना अच्छा लगेगा और हमें तो कुछ नकारात्मक (Negative Role) करने को भी मिल जाएगा क्या पता… किसको पता, तो यह वास्तव में एक्साइटिंग होगा. ड्रीम गर्ल 2 अभिनेता ने आगे कहा, "मैं फिर से एक्शन करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, और शायद अगर मेरी आखिरी फिल्म इस माहौल में रिलीज होती, तो यह बेहतर प्रदर्शन करती, लेकिन यह सब समय के बारे में है और चीजें कैसे बनती हैं या एक साथ आती हैं. यह सब समय का खेल है और फिल्म की सफलता बहुत सारे कारणों पर निर्भर करती है.'' फिलहाल एक्टर अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं. उनके साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे भी थी. 

Source : News Nation Bureau

Ayushmann Khurrana Aditya Chopra Latest Hindi news Ayushmann Khurrana Photos Ayushmann Khurrana Movie Ayushmann Khurrana Instagram
Advertisment
Advertisment