Advertisment

An Action Hero: अपनी अगली फिल्म में एक्शन अवतार में दिखेंगे Ayushaman Khurana, देखें फिल्म का फर्स्ट लुक

एक्टर आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के एक पॉपलर स्टार हैं जो प्रेजेंट में अपनी आने वाली फिल्मों की वजह से बिजी हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Capture

अपनी अगली फिल्म में एक्शन अवतार में दिखें Ayushaman Khurana( Photo Credit : Social Media)

एक्टर आयुष्मान खुराना को कौन नहीं जानता. वह बॉलीवुड के एक पॉपलर स्टार हैं जो प्रेजेंट में अपनी आने वाली फिल्मों की वजह से बिजी रहते हैं. हाल ही में एक्टर की फिल्म 'डॉक्टर जी' रिलीज हुई थी, जिसने लगभग 28.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. बता दें कि आयुष्मान के अन्य प्रोजेक्ट्स की तुलना में यह फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी. लेकिन अब एक्टर की एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने के लिए आने वाली है. आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'एन एक्शन हीरो' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है.

Advertisment

आपको बता दें कि, आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी अपकमिंग फिल्म की का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें एक्टर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आयुष्मान खुराना इस फिल्म में एक एक्शन हीरो के रूप में नजर आएंगे जैसा कि पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. पोस्टर में आयुष्मान ने अपने हाथों में गन पकड़ी हुई है और वो एक इंटेंस लुक में दिख रहे हैं. साथ ही पोस्टर के बैकग्राउंड में पुलिस की गाड़ियां भी नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 16 : बिग बॉस के घर से Archana Gautam हुई आउट! किया था ये गलत काम

इसके अलावा, यह फिल्म गुलशन कुमार की टी-सीरीज और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. साथ ही फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है . 'एन एक्शन हीरो' का ट्रेलर 11 नवंबर 2022 को आउट किया जाएगा और जल्द ही फिल्म 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म के पोस्टर को प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है. "परदे की जिंदगी, और असल जिंदगी का धागा अब खिच चुका है! मिलिए एन एक्शन हीरो से! 11 नवंबर 2022 को ट्रेलर आउट. 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को आपके पास के सिनेमाघर में आ रहा है."

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

Source : News Nation Bureau

An Action Hero Movie Ayushmann Khurrana ayushmann khurrana new movie Ayushmann Khurrana Movies Ayushmann Khurrana Upcoming Movies An Action Hero Release Date An Action Hero bollywood An Action
Advertisment
Advertisment