Advertisment

Ayushmann Khurrana का न्यू सॉन्ग 'रातां कलियां' हुआ रिलीज, फैंस हुए एक्टर की सिंगिंग के दीवाने

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक नया सिंगल 'रतन कलियां' रिलीज किया है. गाने को रोचक कोहली ने कंपोज किया है. हम सभी ने आयुष्मान खुराना को उनकी पहली फिल्म विक्की डोनर में अपने अभिनय के साथ-साथ गायन कौशल से जादू बिखेरते देखा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
ayushman

Ayushmann Khurrana( Photo Credit : File Photo)

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक नया सिंगल 'रतन कलियां' रिलीज किया है. गाने को रोचक कोहली ने कंपोज किया है. हम सभी ने आयुष्मान खुराना को उनकी पहली फिल्म विक्की डोनर में अपने अभिनय के साथ-साथ गायन कौशल से जादू बिखेरते देखा है. "पानी दा रंग" में अपने गिटार और अपनी मधुर आवाज से यामी गौतम को लुभाने की कोशिश कर रहे है. आयुष्मान को कौन भूल सकता है, हम सब इसके लिए तैयार थे. मल्टी टैलेंटेड एक्टर ने अब एक नया एक राइटर, रतन कालियां जारी किया है, और यह पंजाबी-पॉप आयुष्मान खुराना गीत है.

Advertisment

गाने को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ''मेरे दिल का यह छोटा सा टुकड़ा आज से तुम्हारा है. बिल्कुल नया ट्रैक #RaatanKaaliyan अब रिलीज़ हो गया है. अभी ट्यून इन करें. बायो में लिंक करें. आयुष्मान एक्स रोचक "रतन कालियां" रोचक कोहली द्वारा रचित है, जिनके साथ अभिनेता ने पहले "मिट्टी दी खुशबू" और "ओ हीरिये" जैसे गानों के लिए सहयोग किया है. गाने के बोल गुरप्रीत सैनी और गौतम जी शर्मा ने लिखे हैं.

इससे पहले आयुष्मान खुराना ने गाने के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा, “यह गाना भावनाओं के सार को दर्शाता है और मुझे उम्मीद है कि यह लोगों की प्लेलिस्ट का एक पसंदीदा हिस्सा बन जाएगा. मेरे बचपन के दोस्त रोचक कोहली के साथ काम करना हमेशा सुखद रहा है. जब संगीत की बात आती है तो वह मेरा घर है. वह बेहद भावुक, वर्सटाइल हैं और उन्होंने इस रचना में अपनी आत्मा को डाल दी है, और मैं हमारी डिस्कोग्राफी में एक और खास सॉन्ग जोड़ने के लिए एक बार फिर उनके साथ सहयोग करने को लेकर रोमांचित हूं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Prabhas स्टारर फिल्म 'सालार' हो सकती है KGF 3, मेकर्स ने दिया बड़ा हिंट

अपने पिछले सिंगल के लिए, आयुष्मान ने रैपर नेज़ी के साथ सहयोग किया था. गाने का नाम अब तेरी बारी था. आयुष्मान खुराना आखिरी बार द एक्शन हीरो में नजर आए थे, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. वह फिलहाल अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसमें अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, परेश रावल और विजय राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी.

Ayushmann Khurrana Movie Ayushmann Khurrana New song ayushmann khurrana new movie
Advertisment
Advertisment