Advertisment

Babil Khan: पिता इरफान खान के साथ आखिरी बार ये काम नहीं कर पाए बाबिल, लिखा इमोशनल पोस्ट

Babil Khan Instagram: बाबिल खान ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपने पिता को याद किया हैं. इरफान खान के गुजर जाने से बाबिल अकेला महसूस करते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Babil Khan On Irrfan

Babil Khan On Irrfan( Photo Credit : Social Media)

Babil Khan On Irrfan: बॉलीवुड के प्रिय और बेहद टैलेंटेड एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं हैं. साल 2020 में इरफान खान का निधन हो गया था. इससे देश को गहरा दुख हुआ था. उनके बेटे बाबिल खान भी असाधारण अभिनय प्रतिभा के साथ एक स्टार किड के रूप में बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. बाबिल अक्सर अपने दिवंगत पिता इरफान खान के साथ पुरानी तस्वीरें, दिल छू लेने वाले किस्से और अनमोल यादें शेयर करते हैं. हाल ही में बाबिल खान ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह अपने पिता को कितनी गहराई से याद करते हैं.

Advertisment

पिता को बहुत याद करते हैं बाबिल

आज, 9 फरवरी को, बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दिवंगत पिता इरफान खान को भावभीनी श्रद्धांजलि पोस्ट की. पोस्ट में नाव पर खड़े गर्म कपड़े पहने बाप-बेटी की प्यारी तस्वीर भी शामिल है. बाबिल ने लिखा, “कोई भी उन्हें उस तरह नहीं जानता था जैसा मैंने जाना, किसी ने भी मुझे उस तरह नहीं जाना जैसे वो मुझे जानते थे. यह कहना आसान है, उन्हें याद करना आसान है. उन्हें खोने के बारे में भावुक होना और रोना आसान है. यह आसान है. क्या आप जानते हैं कि मुश्किल क्या है? उनकी आवाज़ में उस आनंद को याद करने के लिए जब वह मुझे ऊंची आवाज में नाम लेकर बुलाते थे "बाबिलुउउउ!!!" हर बार वह मुझे देखते थे."

पिता और बेटे के प्यारे पल

उन्होंने अपने लंबे नोट में आगे लिखा, “याद रखें, जब वह शूटिंग से दूर होंगे तो बंजर समय के लिए उन्हें खोना कितना दर्दनाक होगा. यह याद रखना मुश्किल है कि जब वह अपनी स्क्रिप्ट पढ़ते थे तो उनकी दाढ़ी मेरी उंगलियों पर कैसे महसूस होती थी जब मैं उनके गाल को खरोंचता था या जब वह झपकी लेते थे तो मेरी उंगलियों की नोक उनकी आंखों की पलकों पर धीरे से कैसे टिकती थी. उनकी आवाज़ बहुत गहरी थी, फिर भी इससे मुझमें एक सौम्य प्रार्थना के अलावा और कुछ नहीं मिला, एक ऐसी प्रार्थना जो किसी के भीतर से तभी उठ सकती है जब कोई बाहरी शक्ति आपके अस्तित्व संबंधी घबराहट को शांत कर दे.

काश आपके साथ आखिरी बार डांस कर पाता

रेलवे मेन एक्टर ने अपनी स्टोरी को ये लिखकर खत्म किया, “काश मैं आपके साथ एक आखिरी बार डांस कर पाता "और आपको बता दूं, कि आपके सबक के बिना, मैं कभी भी जिंदा नहीं रह पाता." मैं आपके ढूंढूंगा, मैं आपको फिर से ढूंढूंगा. कहीं..आगे."

Source : News Nation Bureau

Irrfan Khan मनोरंजन समाचार बॉलीवुड एंटरटेनमेंट न्यूज़ इरफान खान Babil Khan बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News बॉलीवुड समाचार Babil Khan news बाबिल खान Bollywood News Bollywood News in Hindi
Advertisment
Advertisment