Advertisment

'Baby Calm Down' सिंगर रेमे करेंगे अनंत अंबानी की शादी में परफॉर्म, प्राइवेट जेट से भारत पहुंचे

Baby Calm Down singer Reme: कैलम डाउन सिंगर रेमा हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले भारत के लिए चार्टर्ड फ्लाइट में सवार हुए दिखाई दिए, जल्द ही वह अंबानी की शादी में परफॉर्म करने पहुंचेंगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Baby Calm Down singer Reme

Baby Calm Down singer Reme ( Photo Credit : file photo)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. उनकी शादी का भव्य आयोजन जल्द ही शुरू होगा. काल्म-डाउन सिंगर रेमा भी शादी में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं. 12 जुलाई की आधी रात को, नाइजीरियाई रैपर रेमा, जो अमेरिकी सिंगर सेलेना गोमेज़ के साथ अपने 2022 के म्यूजिक वीडियो काल्म डाउन के लिए जाने जाते हैं. रेमे अपने परफॉर्मेंस से अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की शादी को खास बनाने जा रहे हैं. 

Advertisment

publive-image

रेमा को एक प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन में जाते देखा गया

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रेमा को एक प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन की ओर चलते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनी हुई है और अपने चेहरे को काले कपड़े से ढका हुआ है. बैकग्राउंड में उनका नया सिंगल, अज़मान, बजाया जा सकता है. रेमा ने पोस्ट में भारतीय तिरंगे वाले इमोजी का इस्तेमाल किया. कथित तौर पर, एफ्रोबीट गायक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में परफॉर्म करेंगे.

डेसपासिटो के लुइस फोंसी फ्लोरिडा से भारत पहुंच रहे

अपने 2019 के हिट ट्रैक, डेसपासिटो के लिए सबसे ज़्यादा जाने जाने वाले स्पेनिश गायक लुइस फोंसी भी अनंत और राधिका की शादी से पहले भारत की यात्रा कर रहे हैं. 11 जुलाई को, लुइस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें फ्लाइट में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के दिग्गज प्रोफेशनल बॉक्सर माइक टायसन भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अंतर्राष्ट्रीय हस्तियां

अभी तक रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन, यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और सैमसंग के सीईओ हान जोंग-ही शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं. इससे पहले 11 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी इस बड़े कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर पहुंचे थे. अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी, परोपकारी नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं. राधिका मर्चेंट फार्मा टाइकून वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

Baby Calm Down singer Reme सिंगर रेमे singer Reme बेबी काल्म डाउन सिंगर रेमे Anant Ambani wedding singer Reme to perform at Anant Ambani wedding
Advertisment
Advertisment