Advertisment

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में बैकस्ट्रीट बॉयज़ ने किया परफॉर्म, अंबानी की शादियों में शामिल हुए ये इंटरनेशनल पॉप स्टार

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस साल की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक है, हाल ही में इस कपल ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग के लिए इटली में एक क्रू पार्टी की मेजबानी की, जहां बैकस्ट्रीट बॉयज़ ने प्रदर्शन किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Backstreet Boys performed at Anant ambani pre wedding

Backstreet Boys performed at Anant ambani pre wedding( Photo Credit : file photo)

दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक अंबानी परिवार इन दिनों अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले के समारोहों के लिए रोम, इटली में है, जहां वे एक क्रूज पर शानदार पार्टी कर रहे हैं. इस पार्टी में दुनिया के सबसे शानदार सिंगर से लेकर एक्टर तक शामिल होने वाले है. वर्ल्ड के सबसे फेमस पाप सिंगर्स को भी अंबानी की शादी में चार चांद लगाते देखा गया. हाल ही में वर्ल्ड फेमस पॉप बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज़ ने एक भव्य क्रूज पर परफॉर्म किया. 

Advertisment

बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज़ ने क्रूज पर परफॉर्म किया

अनंत अंबानी की शादी इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित शादियों में से एक है जो जुलाई के महीने में होने जा रही है लेकिन उससे पहले अंबानी परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग के लिए इटली के रोम शहर में है जहां वो एक आलीशान होटल में ठहरे हुए हैं. शिप पर क्रूज पार्टी चल रही है हाल ही में एक पार्टी में विश्व प्रसिद्ध पॉप सिंगर बैकस्ट्रीट बॉय ने परफॉर्म किया था. इससे पहले अंबानी ने गुजरात के जामनगर में पहली प्री-वेडिंग आयोजित की थी, जहां रिहाना ने परफॉर्म किया था.

रिहाना

Advertisment

पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए पॉप सनसनी रिहाना गुजरात के जामनगर पहुंचीं और पार्टी में परफॉर्म किया, यह उनका भारत में पहला परफॉर्मेंस था, अंबानी परिवार के सदस्यों और बॉलीवुड हस्तियों के साथ उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं.

बेयॉन्से

बेयोंसे ईशा अंबानी के विवाह-पूर्व समारोह में भी शामिल हुईं, इस समारोह में उन्होंने नई दिल्ली स्थित ब्रांड खोसला जानी द्वारा डिजाइन की गई लाल रेशमी ऑर्गेना ड्रेस पहनी थी, उनके प्रदर्शन पर कथित तौर पर लगभग 4 मिलियन अमेरिकी डॉलर का खर्च आया था.

Advertisment

कोल्डप्ले

स्विटजरलैंड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग पार्टी में कोल्डप्ले के क्रिस मार्टिन ने शोभा बढ़ाई और परफॉर्म करके माहौल को और भी खुशनुमा बना दिया. उन्होंने शादी में 'स्काई फुल ऑफ स्टार्स' और 'क्लॉक्स' जैसे हिट गाने गाए. उनके साथ द चेनस्मोकर्स ने भी अपना गाना 'समथिंग जस्ट लाइक दिस' गाया.

मरून 5

Advertisment

मरून 5 के सिंगर एडम लेविन ने 2019 में मुंबई में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के मंगल पर्व समारोह में प्रदर्शन किया था, उन्होंने समारोह में अपना लोकप्रिय ट्रैक 'गर्ल्स लाइक यू' भी पेश किया था.

Source : News Nation Bureau

anant ambani radhika merchant pre wedding Anant ambani second pre wedding party Backstreet Boys performed at Anant ambani Anant-Radhika cruise pre wedding Anant Ambani-Radhika Merchant cruise party
Advertisment
Advertisment