Advertisment

Bad Newz Advance Booking: एडवांस बुकिंग में बैड न्यूज़ के बिक गए इतने टिकट, जानें यहां

एडवांस बुकिंग में बैड न्यूज को जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही मेकर्स को उम्मीदें जगा दी हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Bad Newz Advance Booking

Bad Newz Advance Booking( Photo Credit : Social Media)

Bad Newz Advance Booking: बॉलीवुड की अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की तिकड़ी नजर आ रही है. तृप्ति और विक्की पहली बार साथ नजर आएंगे. इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट केमिस्ट्री से पहले ही धमाल मचा दिया है.ट्रेलर में हमने देखा कि दोनों एक्टर तृप्ति के जुड़वां बच्चों के पिता हैं.आनंद तिवारी की इस रोमांटिक कॉमेडी में रोमांस और सस्पेंस का तड़का भी मिलेगा. बैड न्यूज़ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आ रही है. फिलहाल फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो चुकी हैं. रिलीज से एक दिन पहले इसने 22000 टिकटें बेची हैं.

Advertisment

ये भी पढे़ं- Stree 2 Trailer: कॉमेडी-हॉरर और ट्विस्ट से भरा है स्त्री 2 का मजेदार ट्रेलर, पेट पकड़कर हसाएंगे राजकुमार राव

बिक गए इतने टिकट

आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी बैड न्यूज़ ने रिलीज़ से एक दिन पहले सुबह 10 बजे तक टॉप सिनेमाघरों में 22000 टिकटें बेची हैं. फ़िल्म एडवांस के अंत तक 50000 या उससे ज़्यादा टिकटें बेचने की दिशा में आगे बढ़ रही है. यह इसे 9-10 करोड़ रुपये की ओपनिंग के लिए ट्रैक पर रख सकता है. बैड न्यूज़ की एडवांस बुकिंग इस साल की सफल रिलीज़ क्रू के साथ-साथ चल रही है. 

कहां कितने टिकट बिके

बता दें कि बैड न्यूज के बिके हुए 22000 टिकटों में से, लगभग 18000 टिकटें PVRInox में और 4000 टिकटें सिनेपोलिस में बिक चुकी हैं. बैड न्यूज़ के अब तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं जिन्होंने फिल्म को लेकर जबरदस्त बज क्रिएट किया है. गानों को भी असाधारण रूप से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. कुल मिलाकर, रोमांटिक कॉमेडी के लिए चीज़ें काफ़ी अच्छी लग रही हैं और लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया के कारण इसे 100 करोड़ रुपये की कमाई का मौका मिल सकता है. फिल्म को सिनेमाघरों में डेडपूल और वूल्वरिन से मुकाबला करना होगा.

बैड न्यूज़, गुड न्यूज़ का आध्यात्मिक सीक्वल है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसने भारत में लगभग 200 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की थी. इसने पहले दिन लगभग 20 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था.बैड न्यूज़ से भी भारत में 100 करोड़ रुपये कलेक्शन करने की उम्मीदें हैं. 

बैड न्यूज़ 19 जुलाई, 2024 को आपके नज़दीकी थिएटर में रिलीज़ होगी. एडवांस बुकिंग अभी शुरू हो चुकी है. अभी अपनी टिकट बुक करें.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

बैड न्यूज एमी विर्क Triptii Dimri तृप्ति डिमरी बॉलीवुड न्यूज विक्की कौशल Vicky Kaushal Ammy Virk Bollywood News Bad Newz
Advertisment