Bad Newz BO: वीकेंड पर विक्की कौशल की बैड न्यूज ने उड़ाया गर्दा, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

'बैड न्यूज' को 'गो गोवा गोन' के एक्टर आनंत तिवारी ने बनाया है. फिल्म सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bad Newz box office

Bad Newz box office( Photo Credit : social media)

Bad Newz Box Office: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की तिकड़ी सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचा रही है. ये तीनों स्टार् अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' के सीक्वल 'बैड न्यूज' (Bad Newz) में नजर आ रहे हैं. फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा है. इसमें विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी पहली बार देखने को मिली है. 'बैड न्यूज' शुक्रवार यानी 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही दर्शक इसके लिए काफी एक्साइटेड थे। फिल्म के लिए यह उत्साह सिर्फ बुकिंग में ही नहीं बल्कि कलेक्शन में भी दिखा है. फिल्म ने वीकेंड पर ताबड़तोड़ कमाई की है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Vikcy Kaushal: थिएटर में अचानक पहुंच गए विक्की कौशल, दर्शक रह गए शॉक्ड, फिर किया ये

वीकेंड पर बैड न्यूज का कलेक्शन

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 93,924 टिकट बेचकर 3.71 करोड़ रुपये कमाए थे. रिलीज के बाद ये शानदार कमाई कर रही है. सैकनिल्क के मुताबिक, 'बैड न्यूज ने अपनी रिलीज के पहले दिन 8.3 करोड़ की कमाई की थी. ये विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनी है. इसके अलावा फिल्म ने तीसरे दिन यानी कि अपने पहले रविवार को फिल्म ने 11 करोड़ की कमाई की है. इस समय फिल्म का टोटल कलेक्शन 29.55 करोड़ हो गया है. 

क्या है बैड न्यूज का बजट

गौरतलब है कि बैड न्यूज को गो गोवा गोन के एक्टर आनंद तिवारी ने बनाया है. इस फिल्म का बजट 80 करोड़ है.। 8.50 करोड़ की कमाई के साथ 'बैड न्यूज' विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है.

ये भी पढे़ं- Vicky Kaushal: जब माफिया कर देते विक्की कौशल की धुनाई, एक्टर ने सुनाया मजेदार वाकया

बैड न्यूज अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का आध्यात्मिक सीक्वल है. गुड न्यूज का लाइफटाइम कलेक्शन 201.14 करोड़ रुपए रहा था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. अब विक्की कौशल स्टारर 'बैड न्यूज' से उम्मीद की जा रही है कि यह भी बॉक्स ऑफिस पर अपने प्रीक्वल जैसा ही प्रदर्शन करेगी.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

बैड न्यूज एमी विर्क तृप्ति डिमरी बॉलीवुड न्यूज विक्की कौशल Tripti Dimri Vicky Kaushal amy virk Bollywood News Bad Newz
Advertisment
Advertisment