Advertisment

Bad Newz Collection: बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई बैड न्यूज की रफ्तार, जानें चौथे दिन का कलेक्शन

विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज सिनेमाघरों में धीमी पड़ती नजर आ रही हैं. फिल्म की कमाई में पहले सोमवार को गिरावट देखने को मिली है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Bad Newz Collection

Bad Newz Collection ( Photo Credit : social media)

Bad Newz Box Office: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क (Ammy Virk) स्टारर बैड न्यूज रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट थी. पहले दिन इसने शानदार कलेक्शन किया. वहीं दूसरे और तीसरे दिन भी बैड न्यूज की कमाई के आंकड़े शानदार रहे थे. हालांकि, फिल्म की रिलीज के चौथे दिन इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. मेकर्स के लिए ताजा आंकड़े निराश करने वाले हैं. 'बैड न्यूज' शुक्रवार यानी 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिलहाल, बैड न्यूज के पहले सोमवार के  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की डिटेल्स आ चुकी हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Harleen Sethi: कौन है ये लड़की हरलीन सेठी? जिसे विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड बता रहे हैं लोग

सोमवार को धीमी पड़ी बैड न्यूज

विक्की कौशल स्टारर फिल्म बैड न्यूज ने पहले सोमवार को 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की. यह रविवार को हुई 11.15 करोड़ रुपये की कमाई से काफी कम है. सैकनिल्क के मुताबिक, 'बैड न्यूज ने अपनी रिलीज के पहले दिन 8.3 करोड़ की कमाई की थी. ये विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई थी. तीसरे दिन यानी कि अपने पहले रविवार को फिल्म ने 11 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म का टोटल कलेक्शन 30 करोड़ से ऊपर जा चुका है. हालांकि, अगर इस हफ्ते इसमें सुधार नहीं तो यह अपना बजट निकालने में भी पिछड़ जाएगी

80 करोड़ है फिल्म का वजह

आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी बैड न्यूज का बजट 80 करोड़ है. फिल्म अक्षय कुमार की गुड न्यूज का सीक्वल है. गुड न्यूज का लाइफटाइम कलेक्शन 201.14 करोड़ रुपए रहा था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. ऐसे में मेकर्स को बैड न्यूज से भी शानदार कमाई की उम्मीदें हैं. 

क्या है बैड न्यूज की कमाई

19 जुलाई को रिलीज हुई यह फिल्म एक महिला (तृप्ति डिमरी) की कहानी है, जो दो अलग-अलग पुरुषों से जुड़वा बच्चों को जन्म देती है. यह हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन का एक दुर्लभ मामला है. जिसमें जुड़वा बच्चों की मां एक ही होती है, लेकिन जैविक पिता अलग-अलग होते हैं. फिल्म की कहानी इस मुद्दे के ईर-गिर्द घूमती है. इसमें दिलचस्प मोड़, रोमांच, रोमांस और कॉमेडी देखने को मिलती है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

बैड न्यूज तृप्ति डिमरी विक्की कौशल Vicky Kaushal Tripti Dimri amy virk एमी विर्क Bad Newz
Advertisment
Advertisment