Advertisment

Bad Newz Box Office Day 1: विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनी 'बैड न्यूज़', जानें पहले दिन का कलेक्शन

विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज़' लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है. तो चलिए यहां जानते हैं  'बैड न्यूज़' ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ से ओपनिंग की है?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Bad Newz

Bad Newz ( Photo Credit : Social Media)

Bad Newz Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज़' (Bad Newz) सिनाघरों में रिलीज हो गई है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी और हर कोई इसका इंतजार कर रहा था, जो फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन में साफ नजर आया. फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है. तो चलिए यहां जानते हैं  'बैड न्यूज़' ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ से ओपनिंग की है?

Advertisment

'बैड न्यूज़' ने कितने करोड़ से की ओपनिंग ?

फिल्म 'बैड न्यूज़' अपनी यूनिक कहानी की वजह से चर्चा में बनी है. फिल्म को दर्शको से पहले दिन काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की पहले दिन के लिए शानदार एडवांस बुकिंग के चलते इसकी शुरुआत अच्छी रही है. वहीं अब फिल्म की पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'बैड न्यूज़' ने रिलीज के पहले दिन 8.50 करोड़ की कमाई की है. हालांकि ऑफिशियल डाटा आने के बाद इसमें बदलाव हो सकता है. इसी के साथ ये फिल्म विक्की कौशल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है.इससे पहले विक्की की उर्री 'द सर्जिकल स्ट्राइक' ने 8.20 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

क्या है फिल्म की कहानी? 

फिल्म में सलोनी यानी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) प्रेग्नेंट हो जाती हैं लेकिन ये नहीं पता कि बच्चे का पिता उनके एक्स हसबैंड (अखिल चड्ढा) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हैं या उनके बॉस (गुरबीर पन्नू ) एमी विर्क (Ammy Virk). कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब डॉक्टर बताते हैं बच्चा दोनों का है और ऐसा लाखों में एक केस होता है, जिसे 'हीट्रोपैटर्नल सुपरफेकेंडेशन' कहते हैं. अब बच्चे का बाप कौन, यही कहानी है, जो आप सिनेमा में देखेंगे तो मजा आएगा. फिल्म की शुरुआत ठीक-ठाक है, फिल्म सेकेंड हाफ में थोड़ा निराश करती है. हालांकि बीच-बीच में कई ऐसे सीन है जो आपको हंसने पर मजबूर करेंगे. विक्की कौशल फिल्म की जान हैं. वो फिल्में में  चाप बेचने वाले अखिल चड्ढा का किरदार निभा रहे हैं, जो लोगों को खूब एंटरटेन करता है. विक्की कौशल ने पूरी फिल्म में कमाल किया है, उनके गाने तौबा तौबा ने भी धमाल मचाया है.  

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

एमी विर्क तृप्ति डिमरी national Entertainment News in Hindi मनोरंजन की खब विक्की कौशल Vicky Kaushal Entertainment News Tripti Dimri Bad Newz Box Office Collection Day 1 Ammy Virk Bollywood News Bad Newz
Advertisment
Advertisment