Vicky Kaushal: जब माफिया कर देते विक्की कौशल की धुनाई, एक्टर ने सुनाया मजेदार वाकया

विक्की कौशल हाल में अपनी फिल्म बैड न्यूज को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म रिलीज के बाद से दो दिन में 18 करोड़ कमा चुकी है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
icky Kaushal

icky Kaushal( Photo Credit : social media)

Vicky Kaushal Bad Newz: विक्की कौशल इन दिनों काफी सुर्खियां बटो रहे हैं. हाल ही एक्टर की फिल्म बैड न्यूज रिलीज हुई है. इसमें उन्होंने कमाल की एक्टिंग कॉमिक टाइम से फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ उनकी तिकड़ी पसंद की गई है. अपने सहज अभिनय कौशल और सरल स्वभाव के कारण विक्की कौशल अब घर-घर में मशहूर हो चुके हैं. उन्होंने सुपरहिट फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. अब विक्की ने इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया सुनाया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Vikcy Kaushal: थिएटर में अचानक पहुंच गए विक्की कौशल, दर्शक रह गए शॉक्ड, फिर किया ये

गैंग्स ऑफ वासेपुर के दौरान हुआ पंगा

एक नए इंटरव्यू में विक्की कौशल ने एक घटना को याद किया है. उन्होंने एक किस्सा सुनाया जो गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम करते समय हुआ था. विक्की कौशल ने कहा कि उस दौरान रेत माफिया ने उन्हें लगभग पीटा था. वह 500 लोगों के बीच फंस गए थे. उन्होंने कहा कि फिल्म में जो कोयला तस्करी दिखाई गई थी, वह वास्तविक थी क्योंकि उन्होंने इसे शूट किया था, लेकिन एक घटना तब हुई जब वे अवैध रेत खनन के सीन कैप्चर करने गए थे.

500 ट्रक में हो रही थी रेत की तस्करी

विक्की ने बताया, "मैं हैरान था क्योंकि यह पहली बार था जब मुझे एहसास हुआ कि यह इतने खुलेआम होता है कि आपको नहीं लगेगा कि यह वास्तव में तस्करी हो रही है. आपको लगेगा कि यह एक सही ढंग से चलाया जाने वाला व्यवसाय है क्योंकि वहां सिर्फ़ दो ट्रक नहीं खड़े थे, बल्कि 500 ​​ट्रक थे."

माफियों ने विक्की कौशल को घेर लिया

उन्होंने आगे बताया कि वे गुप्त रूप से शूटिंग कर रहे थे और कुछ लोग आ गए. 500 लोगों ने विक्की और उनकी टीम को घेर लिया. कैमरा अटेंडेंट एक बूढ़ा आदमी था और उसने फिल्म की यूनिट को फोन करके बताया कि कैमरा समय पर नहीं आ पाएगा क्योंकि वे यहां एक परिस्थिति में फंस गए हैं.

लगभग होने वाली थी विक्की कौशल की पिटाई

कैमरामैन को फ़ोन पर बात करते हुए सुनकर वहां मौजूद व्यक्ति को लगा कि वह किसी अधिकारी को फ़ोन कर रहा है. कौशल ने बताया, "उस व्यक्ति ने कैमरामैन को थप्पड़ मारा, उससे कैमरा छीन लिया और हमें धमकी दी कि वे कैमरा तोड़ देंगे. हम दोनों की पिटाई होने वाली थी, लेकिन हम किसी तरह बच निकले."

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज विक्की कौशल Vicky Kaushal Bollywood News Gangs of Wasseypur
Advertisment
Advertisment