logo-image
लोकसभा चुनाव

'बड़े मियां छोटे मियां' की कास्ट को अब तक नहीं मिले पैसे, टाइगर श्रॉफ की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश!

वाशु भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट पर इस समय क्रू से लेकर स्टार्स तक का 65 लाख से ज्यादा बकाया बाकी है. जिसमें 'बड़े मियां छोटे मियां' की कास्ट का नाम भी शामिल है.

Updated on: 29 Jun 2024, 06:12 PM

नई दिल्ली:

Vashu Bhagnani Pooja Entertainment: वासु भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट्स इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. कंपनी पर कर्जा न चुका पाने साथ ही  कई लोगों ने प्रोडक्शन हाउस की तरफ से उनकी सैलरी न देने का भी आरोप लगाया है.इसी बीच कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस ने सिर्फ क्रू को ही नहीं बल्कि बड़े स्टार्स को भी अभी तक भुगतान नहीं किया है, जिसमें इसी साल रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का नाम भी शामिल है.

65 लाख से ज्यादा का बकाया बाकी 

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने बताया है कि फिल्म मेकर वाशु भगनानी पर उनकी तीन फिल्मों 'मिशन रानीगंज', 'गणपथ' और 'बड़े मियां छोटे मियां' में काम करने वाले क्रू सदस्यों का 65 लाख से अधिक रुपये बकाया है. एक समय पर 'कुली नंबर 1', 'हीरो नंबर 1', अमिताभ-गोविंदा की 'बड़े मियां छोटे मियां', 'रहना है तेरे दिल में', और 'शादी नंबर 1 जैसी हिट फिल्में देने वाली वाशु भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट इस समय काफी लॉस पर चल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vashu Bhagnani (@vashubhagnani)

टाइगर, सोनाक्षी को नहीं मिली फीस

जानकारी के मुताबिक क्रू सदस्य ही नहीं, बल्कि बड़े मियां छोटे मियां की कास्ट सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अलाया एफ (Alaya F) मानुषी छिल्लर  (Manushi Chillar) की फीस भी का भुगतान नहीं किया गया है. टाइगर श्रॉफ ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए अपनी फीस न मिलने पर फिलहाल चुप्पी बनाए रखी है. फिल्म इसी साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और फिल्म अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी. कर्स का काफी नुकसान हुआ. फिल्म में अक्षय कुमार भी लीड रोल में थे, हालांकि उनका नाम इस लिस्ट में नहीं आया है. पूजा एंटरटेनमेंट पर निर्देशक टीनू देसाई का 33.13 लाख रुपये बकाया है, जिन्होंने उनकी 2023 की फिल्म 'मिशन रानीगंज' बनाई थी. जिसमें अक्षय कुमार ने लीड रोल प्ले किया था.

कितनी थी टाइगर की फीस?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा था कि 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए अक्षय ने ही 165 करोड़ के आसपास की फीस ली. लेकिन इस बात को नकारते हुए प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने  कहा कि, अक्षय कुमार ने 165 करोड़ फीस नहीं ली, ये टाइगर श्रॉफ को मिली फीस के नजदीक का आंकड़ा है. सुनील दर्शन ने सटीक आंकड़े नहीं बताए लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि टाइगर ने सिर्फ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए तो 165 करोड़ नहीं लिए होंगे. उन्होंने पूजा एंटरटेनमेंट्स के साथ ‘गणपत’ भी की थी तो दो फिल्मों को मिलकार टाइगर ने इतनी फीस ली होगी. बता दें, ये दोनों फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी.