logo-image
लोकसभा चुनाव

Bajrangi Bhaijaan 2: कबीर खान लाएंगे बजरंगी भाईजान 2, क्या सलमान खान ही होंगे हीरो ?

फिल्म डायरेक्टर कबीर खान ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बजरंगी भाईजान के सीक्वल के बारे में बात की है.

Updated on: 06 Jun 2024, 02:05 PM

नई दिल्ली:

Bajrangi Bhaijaan 2: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खाते में बजरंगी भाईजान जैसी शानदार फिल्म है. साल 2015 में आई इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अभिनय किया था. वहीं चाइल्ड रोल में हर्षाली मल्होत्रा ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी थी. मुन्नी के किरदार में उनकी मासूमियत पर दर्शकों का दिल जीत लिया था. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी बजरंगी भाईजान का सीक्वल आने की खबरें सामने आ रही हैं. खबर है कि कबीर खान बजरंगी भाईजान 2 लेकर आ सकते हैं. 

ये भी पढे़ं- Salman Khan की हत्या की साजिश में बड़ा खुलासा, नाबालिगों को दी जा रही थी हथियार चलाने की ट्रेनिंग

क्या सलमान खान होंगे हीरो? 
फिल्म डायरेक्टर कबीर खान ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बजरंगी भाईजान के सीक्वल के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि आखिर बजरंगी भाईजान 2 को लेकर उनकी तैयारी कहां तक पहुंची है. साथ ही सवाल ये भी उठता है कि क्या दूसरे भाग में भी सलमान खान ही लीड रोल प्ले करेंगे. एक बार फिर फैंस सलमान खान को बजरंगी भाईजान के किरदार में देख पाएंगे? 

नहीं होगी पवन चतुर्वेदी की कहानी
कबीर खान ने बताया कि बजरंगी एक पॉपुलर किरदार है जो लोगों को बहुत पसंद आया था. वो जहं भी जाते हैं लोग उनसे कहते हैं कि वे उस किरदार को फिर से बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. लेकिन कबीर खान के दिमाग में फिल्म के सीक्वल के लिए पवन कुमार चतुर्वेदी की कहानी नहीं है. डायरेक्टर हर्षाली मल्होत्रा के किरदार शाहिदा 'मुन्नी' की कहानी को आगे बढ़ाना चाहते हैं. पाकिस्तान से भारत आई मुन्नी अपने देश वापस लौटकर क्या दोबारा इंडिया आएगी इस पर कहानी आगे बढ़ सकती है. 

ये भी पढ़ें- अयोध्या के नाम पर क्यों ट्रोल हुए सोनू निगम? सिंगर ने बताई पूरी सच्चाई

क्या तैयार है फिल्म की स्क्रिप्ट ?
फिल्म की कहानी के अलावा उन्होंने स्क्रिप्ट को लेकर बताया, "अगर आप मुझसे पूछें कि स्क्रिप्ट तैयार है तो नहीं, अभी इस लेवल पर कोई काम नहीं हुआ है लेकिन एक विचार है और बजरंगी को आगे ले जाने में हमारी दिलचस्पी है साथ ही वो बजरंगी और चांद नवाब की कहानी को आगे बढ़ाना चाहते हैं."