Advertisment

Bajrangi Bhaijaan: शूटिंग पर ऐसे मस्ती करते थे सलमान खान, देखें हर्षाली के साथ क्यूट BTS वीडियो

सलमान खान के खाते में बजरंगी भाईजान को कल्ट क्लासिक फिल्म माना जाता है. ये एक इमोशनल कहानी थी जिसने सबको रुलाया था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Bajrangi Bhaijaan

Bajrangi Bhaijaan ( Photo Credit : social media)

Bajrangi Bhaijaan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को रिलीज हुए आज यानी 17 जुलाई को नौ साल पूरे हो गए हैं. नौ साल पहले इसी दिन कबीर खान (Kabir Khan) की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. सिनेमाघरों से लेकर टेलीविजन रिलीज पर इसने खूब राज किया था. फिल्म के नौ साल पूरे होने पर मेकर्स ने मजेदार अंदाज में सेलिब्रेशन किया है. इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए मेकर्स ने सलमान खान फिल्म्स के ऑफिशियल हैंडल से फिल्म के BTS वीडियो शेयर किए हैं. वीडियो देख सलमान खान के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bad Newz: फिल्म प्रमोशन के लिए छपरी बनें विक्की कौशल-एमी विर्क, तृप्ति डिमरी को दिया जहर

BTS वीडियो में स्टार्स की मस्ती

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सलमान खान शूटिंग के दौरान मस्ती करते रहते हैं. वह फिल्म की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ​​के साथ खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. सलमान खान बच्चों के साथ बड़े प्यार से पेश आते हैं. उन्होंने सह-कलाकार करीना कपूर खान के साथ भी खुशी के पल साझा किए, जबकि एक फ्रेम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शूटिंग के दौरान की गई मस्ती को दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

फिल्म के शानदार 9 साल पूरे

मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, "जैसा कि हम बजरंगी भाईजान के 9 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, हम आपको बजरंगी भाईजान के पर्दे के पीछे के पलों के साथ यादों की गलियों में ले जाते हैं, एक्शन से पहले और कट के बाद की पागलपन भरी मस्ती."

खबर है कि कबीर खान के डायरेक्शन में बनी बजरंगी भाईजान का पार्ट 2 भी जल्द आएगा. केके राधामोहन ने फिल्म के सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था, विजयेंद्र प्रसाद ने ‘बजरंगी भाईजान 2’ की स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली है. जल्द ही, वह इसे सलमान भाई को सुनाएंगे, और फिर देखेंगे कि आगे क्या होता है.”

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Kareena Kapoor सलमान खान बजरंगी भाईजान Bajrangi Bhaijaan हर्षाली मल्होत्रा Nawazuddin Siddique नवाजुद्दीन सिद्दीकी kareena kapoor khan Salman Khan करीना कपूर
Advertisment