Advertisment

Bawaal Trailer: 'बवाल' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, जान्हवी के प्यार में डूबे वरुण धवन

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की नई जोड़ी पहली बार एक-साथ आ रही है. ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री भी लाजवाब है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bawaal Trailer

Bawaal Trailer( Photo Credit : Social Media)

Bawaal Trailer: पावरपैक एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर एंटरटेनमेंट का खजाना लेकर हाजिर हो रहे हैं. वरुण की अपकिंग फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें एक्टर पहली बार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म को लेकर पहले ही दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. वरुण और जान्हवी की जोड़ी को देख लोग इम्प्रेस हो गए हैं. हालांकि, कहानी में लव स्टोरी के साथ-साथ ड्रामा और वर्ल्ड वॉर के ट्विस्ट भी शामिल हैं. 

Advertisment

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की नई जोड़ी पहली बार एक-साथ आ रही है. ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री भी लाजवाब है. बवाल में जान्हवी और वरुण दोनों पति-पत्नी को रोल निभा रहे हैं. फिल्म मिडिल क्लास फैमिली ड्रामा से भरी एक लव स्टोरी है. वरुण और जान्हवी दोनों काफी इम्प्रेसिव लग रहे हैं. 

बवाल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को प्राइम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. ट्रेलर की शुरुआत में वरुण धवन नजर आते हैं जो लखनऊ के अज्जू भैया का रोल प्ले कर रहे हैं. वो एक हिस्ट्री टीचर हैं जिन्हें यूरोप के हिटलर में खासी दिलचस्पी है. अज्जू की पूरी जिंदगी शो ऑफ और हवाबाजी पर टिकी है. वो अपनी इमेज के लिए कुछ भी करता है. इसी दौरान उनकी मुलाकात निशा यानि जाह्नवी कपूर से होती है. जान्हवी से प्यार का इजहार करने के बाद वरुण शादी कर लेते हैं. दोनों की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब ये शादी के बाद दोनों यूरोप पहुंचते हैं. ट्रेलर में जान्हवी और वरुण के बीच रोमांस, नोंक-झोंक और ड्रामा दिखाया गया है. हालांकि, फिल्म की कहानी में यूरोप, हिटलर और वर्ल्ड वॉर  का ट्विस्ट भी शामिल है. 

Advertisment

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में वरुण धवन ने बताया कि, इस फिल्म का किरदार उनका अभी तक का सबसे चैलेंजिंग रोल था. जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की ये रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.  

Source : News Nation Bureau

जान्हवी कपूर बवाल ट्रेलर Bawaal Trailer बवाल फिल्म वरुण धवन Varun Dhawan Varun Dhawan films janhvi kapoor films janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment