Advertisment

कैटरीना-विक्की की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीर आई सामने, कपल मस्ती में ठुमके लगाता आया नज़र

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी शादी और हल्दी की तस्वीरें के बाद अब मेंहदी की तस्वीरें आउट कर दी हैं. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
55

देखें विक्ट्रीना की मेंहदी की खूबसूरत तस्वीरें ( Photo Credit : @katrinakaif Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बीते 09 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद कपल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर दोनों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी. जिस पर लोगों ने खूब प्यार लूटाया. जिसके बाद उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. जिसमें दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिल रहा था. फिर अब विक्की और कैटरीना ने अपनी मेंहदी की फोटो साझा की है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लोगों को उनका ये पोस्ट काफी पसंद आ रहा है.

Advertisment

विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) की मेंहदी सेरेमनी में काफी कुछ फिल्मी अंदाज़ में दिखा. जहां एक तस्वीर में विक्की अपने घुटने पर बैठकर कैटरीना (Katrina Kaif) के सामने अपने प्यार का इज़हार करते हुए दिखाई दिए. वहीं, दूसरी फोटो में उनके फैमिली मेंबर्स ने उन्हें अपने कंधों पर उठाया हुआ था. इसके अलावा और दूसरी तस्वीरों में दोनों डांस पोज़ देते हुए नज़र आए. तस्वीरों में दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Vicky Kaushal (@vickykaushal09) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कपल ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेंहदी ता सजदी जे नचे सारा तब्बार.' वहीं, बात की जाए दोनों के आउटफिट की तो कपल ने कलर कॉम्बिनेशन में ड्रेस स्टाइल किया हुआ था. दोनों एथनिक वियर में बेहतरीन लग रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Katrina Kaif (@katrinakaif) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दोनों के इस पोस्ट पर आम लोगों से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर कमेंट्स किए. जहां कुछ लोगों ने लिखा, 'हाय', 'उफ्फ', 'हैपी गॉर्जस'. वहीं, कई लोगों ने इस पर हार्ट, फायर और स्माइली वाले इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. बॉलीवुड के दोनों स्टार के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है.

Source : News Nation Bureau

vicky-katrina wedding Vicky Katrina Haldi Vicky Katrina Mehandi Pics Vicky Katrina Mehandi Ceremony Katrina Kaif and Vicky Kaushal story Vicky Katrina wedding pics
Advertisment
Advertisment