logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस से पहले वड़ा पाव गर्ल को मिला था फिल्म का मौका, इस वजह से ठुकराया ऑफर

हाल ही में वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित ने खुलासा किया कि उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर भी मिला, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. 

Updated on: 29 Jun 2024, 08:36 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में इस बार कई पॉपुलर चेहरे नजर आ रहे हैं, जिसमें दिल्ली की मशहूर वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित भी शामिल हैं. बिग बॉस के घर में उन्हें फैंस के सपोर्ट के साथ-साथ बाकी कंटेस्टेंट्स का प्यार भी मिल रहा है. हाल ही में वड़ा पाव गर्ल ने खुलासा किया कि उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर भी मिला था, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर सुर्खियों में हैं. 

चंद्रिका दीक्षित को कई फिल्मों और वेब सीरीज के ऑफर मिले

चंद्रिका दीक्षित सोशल मीडिया पर वड़ा पाव गर्ल नाम से फेमस हैं, वह रातों-रात मशहूर हो गई. जिसके बाद चंद्रिका दीक्षित की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी बन गई है. बिग बॉस के घर में उन्हें फैन्स का सपोर्ट भी मिल रहा है. इसी बीच चंद्रिका दीक्षित ने ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. चंद्रिका दीक्षित ने बिग बॉस के घर में बताया कि अब तक उन्हें कई वेब सीरीज और फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया था. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई.

रोमांटिक और बोल्ड सीन करने में सहज नहीं हैं चंद्रिका दीक्षित 

इस बारे में बात करते हुए चंद्रिका दीक्षित ने कहा कि उन्होंने यह ऑफर इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि वह रोमांटिक और बोल्ड सीन करने में सहज नहीं हैं. इसके आगे वड़ा पाव गर्ल ने कहा कि वह वेब सीरीज में काम करना चाहती हैं, लेकिन वह ऐसा तभी करेंगी जब वह सहज महसूस करेंगी. बिग बॉस के घर से पहला एलिमिनेशन हो चुका है, एक कंटेस्टेंट को बेघर कर दिया गया है, हरियाणा के बॉक्सर नीरज गोयत को शो से बाहर कर दिया गया, उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया. हाल ही में अगले एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेशन हुए, इस बार एलिमिनेट होने वालों की लिस्ट में चंद्रिका दीक्षित, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, पायल मलिक, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, शिवानी कुमारी और सना सुल्तान शामिल हैं.