Advertisment

Dream Girl 2: फिल्म की रिलीज से पहले आयुष्मान ने बताई नुसरत को निकालने की वजह, अन्नया से हुए इंप्रेस

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 कल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर ने ड्रीम गर्ल 2 में नुसरत भरूचा की जगह अनन्या पांडे को कास्ट करने की वजह का खुलासा किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Dreamgirl 2

Dream Girl 2( Photo Credit : Social Media)

Dream Girl 2: 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का मोस्ट अवेटेड सीक्वल कल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) ने अपनी मुख्य भूमिका दोहराई है. साथ ही इस बार उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस अनन्या पांडे शामिल हैं. उन्होंने नुसरत भरुचा से यह भूमिका ली है, जो फिल्म के पहले पार्ट में लीड रोल में थीं. इससे पहले, नुसरत ने सीक्वल में कास्ट न किए जाने पर निराशा व्यक्त की थी. अब, आयुष्मान ने इस मामले पर खुलकर बात की है और कास्टिंग में बदलाव के पीछे के कारणों के बारे में बताया है. 

Advertisment

ड्रीम गर्ल 2 में नुसरत भरुचा की जगह अनन्या पांडे को लेकर आयुष्मान खुराना

मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, ड्रीम गर्ल 2 के लीड स्टार आयुष्मान खुराना ने फिल्म में नुसरत की जगह अनन्या के होने के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि यह एक अनूठी कहानी वाली एक अलग फिल्म थी, और इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे अनन्या अपने पर्सनैलिटी के कारण स्क्रिप्ट के लिए सही विकल्प थीं. आयुष्मान ने शेयर किया, “यह ड्रीम गर्ल का ऑर्गेनिक सीक्वल है. हमें एक अलग फिल्म का चयन करना था और अनन्या इस भूमिका में फिट बैठीं. मुझे लगता है कि वह बहुत साहसी हैं और फिल्म में वैल्यू जोड़ती हैं. जिस तरह से उन्होंने फिल्म में मथुरा एक्सेंट लिया है, वह बेहद सराहनीय है. उनके साथ काम करना मजेदार रहा और मैं भविष्य में भी उनके साथ काम करना पसंद करूंगा.''

Advertisment

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor Ott Debut: ओटीटी पर कदम रखने को तैयार हैं करीना, शेयर किया फिल्म का प्रोमो

अपने और अनन्या के बीच ऐज गैप के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, "मेरे से बड़े एक्टर्स की उम्र में ज्यादा अंतर है."

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ड्रीम गर्ल 2 के बारे में 

Advertisment

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, विजय राज और अन्नू कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी है. 

Nushrratt Bharuccha Ayushmann Khurrana Ananya Panday Dream Girl 2
Advertisment
Advertisment