logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi House Ramayana: शादी से पहले दुल्हन की तरह सजाया गाया सोनाक्षी सिन्हा का घर, रोशनी से जगमगाया 'रामायण'

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधेंगे. इंस्टाग्राम पर उनके जुहू स्थित घर रामायण का एक वीडियो देखने को मिला, जिसमें वह रोशनी से जगमगा रहा था.

Updated on: 22 Jun 2024, 08:13 AM

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की अफवाहें सच हो गई हैं, यह कपल इसी महीने शादी कर रहा है, कल रात सोनाक्षी और उनके होने वाले पति जहीर इकबाल की मेहंदी सेरेमनी थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, इसी बीच एक और तस्वीर वायरल हो रही है, सोनाक्षी सिन्हा के जुहू वाले घर रामायण की तस्वीर, जिसे शादी से पहले दुल्हन की तरह सजाया गया है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में, सोनाक्षी सिन्हा की 10 मंजिला आलीशान इमारत रामायण को बड़े जश्न के लिए रोशनी से सजाया गया है

सोनाक्षी सिन्हा का जुहू स्थित घर 'शादी वाला घर' बन गया

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में, सोनाक्षी सिन्हा की 10 मंजिला आलीशान इमारत रामायण को बड़े जश्न के लिए रोशनी से सजाया गया है. बंगले को जगमगाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि परिवार शादी के लिए तैयार है. इससे पहले शाम को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के दोस्त जाफर अली मुंशी ने इंस्टाग्राम पर उनकी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. एक तस्वीर में, जोड़े को अपने करीबी दोस्तों के साथ क्लिक करवाते हुए कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है.

सोनाक्षी और जहीर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं

कॉपर और ब्राउन रंग के एथनिक आउटफिट में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जहीर ने भी सेरेमनी के लिए ट्रेडिशनल लुक चुना. "बहुत उत्साहित हूं और सोना अब आधिकारिक तौर पर बैंडस्टैंड बिल्डिंग ए कबीले में शामिल हो गई है!" कैप्शन में लिखा था. रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी रजिस्टर्ड होगी, जो दूल्हे के घर पर होगी.