Advertisment

Video: ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में बियॉन्से ने बांधा समां, फीस सुनकर दंग रह जाएंगे आप

देश के जाने-माने व्यवसायी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और अजय पिरामल के बेटे आनंद बुधवार को अंबानी परिवार के मुंबई स्थित आवास में विवाह बंधन में बंधेंगे.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
Video: ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में बियॉन्से ने बांधा समां, फीस सुनकर दंग रह जाएंगे आप

ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेरेमनी में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. इन मेहमानों के लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारों तक ने शिरकत की. ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिका बियॉन्से नोल्स भी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री-वेडिंग कार्यक्रम में शामिल हुईं. बियॉन्से ने धमाकेदार प्रस्तुति देकर मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

Advertisment

पॉप स्टार ने रविवार रात फिल्मी व नामी-गिरामी हस्तियों जैसे प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस, अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन की मौजूदगी में शानदार प्रस्तुति दी.

'क्रेजी इन लव', 'सिंगल लेडीज' और 'रन द वल्र्ड' जैसे गानों के लिए जानी जाने वाली बियॉन्से ने अबु जानी-संदीप खोसला की डिजाइन की हुई लाल और सुनहरे रंग की ड्रेस पहन रखी थी. बियॉन्से ने एड शीरन के गीत 'परफेक्ट' और अपने कई हिट गाने गाए.  खबरों की मानें तो गायिका ने लाइव परफार्म करने के लिए 15 करोड़ रुपए लिए हैं. सोमवार सुबह उदयपुर से रवाना हो गईं. वह रविवार को झीलों के शहर उदयपुर पहुंची थीं.

Advertisment

पार्टी में मशहूर व्यवसायियों के अलावा पत्नी किरण राव संग आमिर खान, मां जया, पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ अभिषेक बच्चन, करण जौहर, सलमान खान, परिणीती चोपड़ा, पत्नी सुनीता संग अनिल कपूर, बेटी जाह्न्वी और खुशी के साथ बोनी कपूर, पत्नी विद्या बालन के साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर, पत्नी प्रिया रुंचाल के साथ जॉन अब्राहम, पत्नी जरीन के साथ रोनी स्क्रूवाला, करिश्मा कपूर, वरुण धवन आदि बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं.

दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी रविवार को यहां पहुंची. देश के जाने-माने व्यवसायी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और अजय पिरामल के बेटे आनंद बुधवार को अंबानी परिवार के मुंबई स्थित आवास में विवाह बंधन में बंधेंगे.

Advertisment

(इनपुट आईएएनएस से)

Isha Ambani ambani hindi news Beyonce fee Pre-wedding ceremony Anand Piramal
Advertisment
Advertisment