Advertisment

Bhairava Anthem: साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आए पंजाब की शान दिलजीत दोसांझ, फिल्म कल्कि 2898 का भैरव सॉन्ग लॉन्च

Film Kalki 2898 Bhairav song: फिल्म कल्कि 2898 ई. के भैरव सॉन्ग का म्यूजिक वीडियो लॉन्च हो गया है, जिसमें दिलजीत दोसांझ और प्रभास एक साथ नजर आ रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Bhairav song launch

film Kalki 2898 Bhairav song ( Photo Credit : file photo)

फिल्म कल्कि 2898 AD से भैरव गान का म्यूजिक वीडियो जारी किया गया है. इसमें एक दिलचस्प क्रॉसओवर है: तेलुगु सुपरस्टार और कल्कि 2898 AD एक्टर प्रभास को पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ डांस करते देखा जा सकता है. फिल्म कल्कि  2898 AD नाग अश्विन की आगामी तेलुगु साइंस-फिक्शन एंटरटेनर फिल्म है. इस सॉन्ग में दोनों एक्टर को सॉन्ग को थिरकते देखा जा सकता है, दोनों पंजाबी ब्लैक ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी है, वहीं सॉन्ग में वेहिकल्स और गैजेट्स से भरे एक देहाती सेट दिखाया गया है.

Advertisment

कल्कि 2898 AD भैरव म्यूजिक वीडियो लॉन्च

म्यूजिक वीडियो प्रभास को उनके कल्कि 2898 AD के किरदार भैरव के लुक में कुछ गुंडों की पिटाई करते हुए देखा जा सकता हैं. वीडियो में एक जगह वह हमलावर के हथियार को रोकते हुए अपनी बाइसेप्स को फ्लेक्स भी करते देखे जा सकते हैं. फिर दिलजीत दोसांझ की एंट्री होती है और अपने कहते हैं "पंजाबी आ गए ओए".  जिसे उन्होंने पिछले साल कोचेला में अपने पहले परफॉर्मेंस में मशहूर किया गया था. ग्रे टी-शर्ट, काली जींस, लाल और ग्रे जैकेट और मैरून पगड़ी पहने दिलजीत अपने खास पंजाबी पॉप अंदाज में गाना गाते हैं.

Advertisment

प्रभास और दिलजीत दोसांझ ने मिलाया हाथ

फिर कहानी आगे बढ़ती है, और एक जगह पर प्रभास और दिलजीत मिलते हैं. दोनों हाथ मिलाते हैं और फिर पगड़ी पहनकर साथ में डांस करते हैं. हम दिलजीत को भांगड़ा के कुछ स्टेप्स करते हुए भी देखते हैं और प्रभास को भविष्य की कार बुजी चलाते हुए भी देखते हैं, जो फिल्म में भैरव का करीबी साथी है। म्यूजिक वीडियो के अंत में, दिलजीत अपनी मूंछें घुमाते हैं और हमें 27 जून को फिल्म की रिलीज के लिए उत्साहित कर देते हैं. 

Source : News Nation Bureau

film Kalki 2898 film Kalki 2898 Bhairav song Bhairav song launch Prabhas and Diljit Dosanjh
Advertisment
Advertisment