Advertisment

Bharti Singh के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने साझा की खुशखबरी. भारती सिहं के घर नन्हा मेहमान आने वाला है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Bharti Singh

Bharti Singh ( Photo Credit : Social Media)

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने साझा की खुशखबरी. भारती सिहं के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है. उनसे अक्सर यह सवाल किया जाता था कि वो कब गुड न्यूज सुनाने वाली हैं. अब सभी सवालों का जवाब भारती ने एक साथ दे दिया है, वो मां बनने वाली हैं. उन्होंने  इस बात का ऐलान बड़ी ही खुशी के साथ किया है कि अब उनके घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आना वाला है. भारती ने एक वीडियो साझा करते हुए उसे एक प्यारा सा कैप्शन दिया और लिखा- ‘ये था हमारा सबसे बड़ा सरप्राइज, रुके क्यों हो… कर दो अब सब्सक्राइब.’

Advertisment

 

यह भी जानें -Katrina Kaif ने साझा की अपनी हल्दी की तस्वीर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

Advertisment

आपको बता दें,  भारती की ये गुड न्यूज वीडियो खूब ज्यादा वायरल हो रही है. लोग उन्हें विश करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वो मां की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. इससे पहले वो अपने वजन कम करने को लेकर भी चर्चा का विषय बनी हुई थी. भारती सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. 

Bharti Singh Bharti Singh Pregnant
Advertisment
Advertisment