Advertisment

क्या है भेड़िया और मुंज्या का कनेक्शन? वरुण धवन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

फिल्म मुंज्या में वरुण धवन और अभिषेक बनर्जी ने फिल्म में कैमियो रोल प्ले किया है. अब वरुण ने सोशल मीडिया पर भेड़िया और मुंज्या को लेकर बड़ा खुलासा किया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Varun Dhawan

Munjya, Bhediya( Photo Credit : Social Media)

Varun Dhawan Reaction on Munjya: सोशल मीडिया में इस समय चारों ओर शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और अभय वर्मा (Abhay Verma)  की फिल्म मुज्या की चर्चा हो रही है. ये फिल्म  स्त्री, रूही और भेड़िया निर्मित मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का एक हिस्सा है. फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. रिलीज डेट के बाद अगले ही दिन फिल्म के बिजनेस में 70% की ग्रोथ देखने को मिली थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) भी हैं. जी हां, वरुण धवन और अभिषेक बनर्जी ने फिल्म में कैमियो रोल प्ले किया है. अब वरुण ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पूरी टीम को शुभकामनाएं दी है. 

Advertisment

भेड़िया और मुंज्या का कनेक्शन

 

मुंज्या का कनेक्शन वरुण धवन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' से भी है. मुंज्या फिल्म के आखिर में 'भेड़िया' का कैमियो है. हाल ही में,वरुण धवन ने मुंज्या की सफलता पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किय. वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा- 'इतनी बड़ी सफलता के लिए मुंजय की टीम को बधाई। भेड़िया मिलना चाहेगा आपसे. पोस्ट क्रेडिट मिस मत कीजिएगा. अभय वर्मा, शरवरी वाघ, आदित्य, अमर कौशिक इस मास्टर स्टोरी टेलर के साथ फिर से आपके सेट पर वापस आकर बहुत मजा आया. #dino मेडॉक फिल्म्स हम जल्द ही शुरुआत करेंगे. हम जल्द ही मिलेंगे भाई.' बता दें, फिल्म में वरुण का कैमियो देख दर्शक काफी खुश नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

क्या है फिल्म की कहानी? 

Advertisment

फिल्म की शुरुआत 1952 से होती है, जहां एक ब्राह्मण लड़का देखने मिलता है, जिसे कम उम्र में ही मुन्नी नाम की लड़की से प्यार हो जाता है. हर बीतते दिन के साथ उसका यह प्यार जुनून का रूप ले लेता है. वह जानता है कि उसका परिवार इससे खुश नहीं है, लेकिन वो अपनी जिद्द के आगे किसी की सुनने के लिए तैयार नहीं है. मुन्नी से शादी करने के लिए वह अपने परिवार के किसी भी सदस्य को मार सकता है. लेकिन, वह खुद किसी वजह से मर जाता है और वह मुक्ति ना पाने की वजह से मुंज्या बन जाता है. फिर फिल्म की कहानी आज के समय में पहुंचती है और शुरू होती है मुंज्या की मुन्नी से शादी करनी की जुनून की कहानी.

ये भी पढ़ें- Munjya Review: मुंज्या की शादी करने की चाह, कभी डराएगी तो कभी हंसाएगी फिल्म; पढ़ें रिव्यू

Source : News Nation Bureau

Sharvari Wagh एंटरटेनमेंट न्यूज़ Bollywood News in Hindi Bhediya 2 बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News Varun Dhawan Munjya Abhay Verma
Advertisment
Advertisment