Advertisment

Bhediya OTT: ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी वरुण धवन की 'भेड़िया', घर बैठे देखें यहां

'भेड़िया' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जो अब जल्द ही ओटीटी (Bhediya On OTT) पर रिलीज होने वाली है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bhediya OTT Release Date

Bhediya OTT Release Date( Photo Credit : social media)

Bhediya OTT Release Date: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) एक ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है. इस फिल्म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. 'भेड़िया' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जो अब जल्द ही ओटीटी (Bhediya On OTT) पर रिलीज होने वाली है. 'भेड़िया' की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. 2022 की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को देखने के लिए दर्शक कबसे बेताब हैं. ऐसे में घर बैठे फिल्म देखने का इंतजार खत्म हो गया है. 

Advertisment

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी भेड़िया को दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म साल 24 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. दर्शकों को भेड़िया के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार था. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक भेड़िया 26 मई 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. दर्शक इसे जियो सिनेमा पर घर बैठे देख सकते हैं. फिल्म रिलीज के करीब 6 महीने बाद ओटीटी पर आने वाली है.  

फिल्म भेड़िया में वरुण धवन और कृति सेनन लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज किया गया था. इसी दिन वरुण धवन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो गए थे. कृति सेनने के साथ वरुण की जोड़ी दर्शकों को पसंद आई थी. कृति और वरुण धवन के अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी अहम रोल में हैं. वहीं श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव इस फिल्म में कैमियो करते नजर आए थे. 

Advertisment

भेड़िया 2 को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट

बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया खास बिजनेस नहीं कर पाई थी लेकिन इसका सीक्वल को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट है. 60 करोड़ के बजट में बनी भेड़िया ने लगभग 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. रिपोर्टस के मुताबिक साल 2025 में फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज की जा सकता है. 

Source : News Nation Bureau

bhediya on OTT भेड़िया Bhediya वरुण धवन Varun Dhawan भेड़िया ओटीटी रिलीज डेट where to watch bhediya वरुण धवन फिल्म कृति सेनन Kriti Sanon bhediya ott watch bhediya OTT release date भेड़िया फिल्म bhediya OTT
Advertisment
Advertisment