Advertisment

Akanksha Dubey Suicide: क्या तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले से Inspired है भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा का केस?

भोजपुरी सिनेमा के लिए यह बेहद शोक की घड़ी है. 25 साल की कम उम्र में अपने काम के जरिए नाम कमाने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने आज सुसाइड कर ली है.

author-image
Divya Juyal
New Update
image 1  15

Akanksha Dubey Suicide( Photo Credit : Social Media)

भोजपुरी सिनेमा के लिए यह बेहद शोक की घड़ी है. 25 साल की कम उम्र में अपने काम के जरिए नाम कमाने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने आज सुसाइड कर ली है. एक्ट्रेस अपने शूट के लिए वाराणासी पहुंची हुई थीं, जहां कथित तौर पर, उन्होंने शूट से वापस आके आत्महत्या कर ली. आकांक्षा दुबे का मृत शरीर उनके होटल के कमरे में पाया गया. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी एक्ट्रेस ने ऐसे खुदकुशी की हो. इससे पहले 21 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने भी अपने शूट के बाद सुसाइड की थी. इस खबर ने पूरी टेलिविजन इंडस्ट्री को सदमें में डाल दिया था. 

Advertisment

गौरतलब है कि, भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का सुसाइड केस लोगों को एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की याद दिला रहा है. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, टेलिविजन एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को भी उनके शो  'अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान के वॉशरुम में मृत पाया गया था. उनकी मौत का कारण शीजान खान के साथ उनका ब्रेकअप बताया गया था. पुलिस जांच के लिए शीजान को काफी लंबे समय तक कस्टड़ी में भी रखा गया था. लेकिन, अभी तक एक्ट्रेस का असल मौत का कारण सामने नहीं आया है. ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का यूं सुसाईड करना हमें यह सोचने में मजबूर कर देता है कि, आखिर ऐसी क्या वजह थी, कि उन्हें इतना बड़ा स्टेप उठाना पड़ा. 

यह भी पढ़ें - Akanksha Dubey Suicide: मरने से पहले डांस कर रही थीं आकांक्षा दुबे! आखिरी पोस्ट वायरल

भोजपुरी अभिनेता समर सिंह को कर रहीं थी डे़ट 

दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे भोजपुरी अभिनेता समर सिंह को डेट कर रही थीं. दोनों एक्टर्स को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था. आकांक्षा ने हाल ही में को-स्टार समर सिंह के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाया था. उन्होंने 'वेलेंटाइन डे 2023' पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करेक इस बात की और पुष्टि की थी की वे डेट कर रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐀𝐤𝐚𝐧𝐤𝐬𝐡𝐚 𝐃𝐮𝐛𝐞𝐲 (@akankshadubey_official)

Akanksha Dubey news Akanksha Dubey Entertainment News news-nation Akanksha Dubey death Akanksha Dubey suicide case varanasi news nation tv bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment