Advertisment

Freddy : Kartik Aaryan को लोगों ने खूब 'डराया', लेकिन फिर रिस्क लेकर मिली जीत

कार्तिक आर्यन की थ्रिलर मूवी 'फ्रेडी' बीते दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई थी. जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा सराहा.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
kartik aaryan

Kartik Aaryan on freddy( Photo Credit : Social Media)

कार्तिक आर्यन की थ्रिलर मूवी 'फ्रेडी' बीते दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई थी. जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा सराहा. गौरतलब है कि एक्टर का ये प्रोजेक्ट उनकी बाकी फिल्मों से बिल्कुल अलग था. लेकिन फिर भी कार्तिक बेहतरीन एक्टिंग के साथ लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे. हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म को करने से पहले कई लोगों ने एक्टर को चेतावनी दी थी, फिर भी उन्होंने इसे साइन किया. इस बात का खुलासा हाल ही में कार्तिक ने खुद ही किया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan के पेरेंट्स को नहीं चाहिए बहू, बेटे को दी ऐसी 'हिदायत'

एक्टर ने एक मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा, “मैं एक एक्टर बनना चाहता हूं और कभी भी स्टीरियोटाइप नहीं बनना चाहता. जब मैंने फ्रेडी को साइन किया तो लोगों ने मुझसे कहा कि यह बहुत रिस्की है और मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि मेरे पास बॉक्स ऑफिस हिट है और मुझे उस पर टिके रहना चाहिए, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने अपने दिल की सुनी. मुझे याद है कि लोगों को विश्वास दिलाना बहुत मुश्किल था कि फ्रेडी अच्छी फिल्म होगी. उन्हीं लोगों ने फिल्म देखने के बाद कहा कि वो (कार्तिक) सही सोच रहे थे."

उन्होंने आगे अपनी फिल्म 'फ्रेडी' के बारे में बात करते हुए कहा, “निश्चित रूप से कुछ अलग करने का इरादा था. आम तौर पर होता यह है कि आपको अपनी एक सुपरहिट फिल्म के बाद एक जैसे रोल मिलते हैं. मैं अच्छी स्क्रिप्ट्स को भी छोड़ना नहीं चाहता था. लेकिन जानबूझकर मैं एक ऐसे जॉनर की तलाश कर रहा था, जिस पर भारत में ज्यादा फिल्में नहीं बन रही हैं."

Advertisment

यह भी पढ़ें- डेब्यू से पहले Kartik Aaryan के साथ लग गई थी पनौती, फिर इस 'तिकड़म' से मिली सफलता

वो आगे बताते हैं कि उन्होंने अलग स्क्रिप्ट ढूंढने के लिए अपनी फिल्म को काम पर लगाया था. कार्तिक कहते हैं, "मैं कुछ अलग ढूंढ रहा था. मैंने अपनी टीम को कुछ अलग खोजने के लिए कहा था. वे भी ढूंढने लगे. जब वे प्रोड्यूसर से मिले, तो उनके पास यह स्क्रिप्ट थी और फ्रेडी के साथ यह बिल्कुल अलग आइडिया था. उन्होंने मुझे यह बताया और मुझे तुरंत लगा, 'मुझे यह करना है'."

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कार्तिक आर्यन ने 'फ्रेडी' पर की बात
  • एक्टर को ये फिल्म न करने की मिली थी चेतावनी
  • लेकिन फिर भी कार्तिक ने लिया ऐसा रिस्क
Kartik Aaryan Freddy Kartik Aaryan freddy Kartik Aaryan Film
Advertisment
Advertisment