Advertisment

Bhumi Pednekar: 'बचपन से पसंद है...' बोल्ड आउटफिट के चलते ट्रोल होने पर भूमि पेडनेकर ने तोड़ी चुप्पी

बधाई दो की एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान  कहा कि उन्होंने अब अपने स्टाइल को स्वीकार करना सीख लिया है

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर ( Photo Credit : social media)

Advertisment

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बॉलीवुड की नई फैशन ऑइकन है. एक्ट्रेस अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. साड़ियों से लेकर ओवर-द-टॉप ड्रेसेस और गाउन तक, वह फैशन स्टेटमेंट बनाने से नहीं कतराती हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस  को लेकर एक्ट्रेस को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की फैशन पुलिसिंग उन्हें बिल्कुल परेशान नहीं करती हैं. 

'बचपन से पसंद है फैशन'

बधाई दो की एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान  कहा कि उन्होंने अब अपने स्टाइल को स्वीकार करना सीख लिया है,  और अब वह उतनी ही बोल्ड और बेफिक्र हैं जितना उनका फैशन सेंस.  इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा, "मैं अब अपने आप के साथ बहुत अधिक सहज हो गई हूं. मैंने खुद को बहुत अच्छे से स्वीकार कर लिया है. मैं जिस भी कार्यक्रम और रेड कार्पेट पर जाती हूं, मुझे एहसास हो गया है कि मैंने हमेशा से खुद को प्यार किया है. मैं एक आत्मविश्वासी लड़की रही हूं, यह हर किसी के लिए एक जर्नी है. आज, मैं पहले से ज्यादा ईमानदार हूं और लोगों को दिखाने में थोड़ी ज्यादा बेफिक्र हूं कि मैं वास्तव में कौन हूं.''

ये भी पढ़ें-IPL 2023: 'तेरी शादी में आकर नाचूंगा...' KKR खिलाड़ी रिंकू सिंह से शाहरुख ने किया ये वादा

खुद के साथ सहज रहने और बेफिक्र रहने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "यह अचानक से तब शुरू हुआ जब मैंने अपने जीवन के पहलुओं को सामने रखने का फैसला किया और मैं ईमानदारी से अपने लिए ऐसा करती हूं. मुझे फैशन से प्यार है, और मुझे फैशन तब से पसंद है जब मैं एक बच्ची थी. आज, मैं इसे जितना हो सके उतना अपनाना पसंद करती हूं, और फैशन पुलिस मुझे परेशान नहीं करती है. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌏 (@bhumipednekar)

'अफवाह' का है इंतजार

भूमि के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें हाल ही में लेखक-निर्देशक शशांक खेतान की 'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था. यह फिल्म 12 दिसंबर, 2022 को रिलीज हुई थी. फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म अफवाह के रिलीज का इंतजार कर रही हैं. ये 5 मई को सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी. 

Source : News Nation Bureau

Bollywood News bhumi pednekar Latest Hindi news Bollywood News Today news bhumi pednekar video Bhumi Pednekar Photo actress bhumi pednekar bhumi pednekar fashion sense
Advertisment
Advertisment