Advertisment

Bhumi Pednekar ने किया हॉलीवुड में काम करने का इशारा, कहा- ब्राउन गर्ल्स इंटरनेशनली कर रही हैं धमाल

हाल ही में भूमि पेडनेकर के हॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी चर्चा हो रही है, इस दौरान भक्त एक्ट्रेस ने अपनी ख्वाहिशों के बारे में बात की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Bhumi Pednekar

Bhumi Pednekar ( Photo Credit : File photo)

भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री की बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस इन दिनों 'भक्त' में अपनी शानदार भूमिका के लिए मिल रही तारीफ एंजॉय कर रही हैं. इसमें उन्होंने एक पत्रकार का किरदार निभाया है, जो एक रैकेट का पर्दाफाश करती है. इन सब के बीच ये भी अफवाह हैं कि वह जल्द ही हॉलीवुड जा सकती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में भूमि ने इसका जिक्र किया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर ने हॉलीवुड के बारे में बात की

हाल ही में एक इंटरव्यू में भूमि पेडनेकर ने अपनी हॉलीवुड एस्पिरेशन के बारे में बात की. उन्होंने कहा, मेरी हॉलीवुड की एस्पिरेशन हैं. मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए एंबिशियस होने का यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि दुनिया अब कल्चर डाइवर्सिटी और ऑथेंटिसिटी का मिश्रण है. जिस तरह की फिल्में और सीरीज बन रही हैं या उनके लिए जिस तरह की भूमिकाएं लिखी जा रही हैं. अभिनेता अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करियर बना सकते हैं. 

Advertisment

ब्राउन लड़कियां अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही 

वह आगे कहती हैं, ब्राउन लड़कियां अब कई फिल्मों और सीरीज में सुर्खियां बटोरकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही हैं. एक्जाम्पल के लिए, नेटफ्लिक्स के वन डे से अंबिका मॉड को लें. एक भारतीय मूल की लड़की को ऐसी सफल सीरीज में लीड रोल निभाते हुए देखना बहुत मजेदार है, जिसने विश्व स्तर पर अपने दर्शकों से प्यार प्राप्त किया है.

भूमि पेडनेकर का वर्क फ्रंट

Advertisment

भूमि हाल ही में क्राइम ड्रामा फिल्म भक्त में नजर आई थीं. पुलकित द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित, यह फिल्म 2018 मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले पर आधारित थी. इसमें भूमि, संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर हैं. रिलीज होने पर, फिल्म और उनके परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया. 

Source : News Nation Bureau

भूमि पेडनेकर bhumi pednekar भूमि पेडनेकर हॉलीवुड bhumi pednekar interview Bhumi Pednekar movies bhumi pednekar new movie bhumi pednekar songs
Advertisment
Advertisment